कुशीनगर : प्रबंधक ने छात्रों को टूर पर ले जाकर किया बेरहमी से पिटाई

पडरौना सेंट थ्रेसस इंटर कालेज के प्रिंसपल द्वारा बच्चों की पिटाई का मामला तुल पकड़ा

कुशीनगर : प्रबंधक ने छात्रों को टूर पर ले जाकर किया बेरहमी से पिटाई

अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह ने जारी किया बाइट

प्रमोद रौनियार, ब्यूरो प्रमुख।
 
कुशीनगर, उत्तर प्रदेश। जनपद के थाना कोतवाली पडरौना क्षेत्रान्तर्गत सेन्ट थ्रेसेस इंटर कालेज के छात्रों को टूर पर ले जाकर शिक्षकों द्वारा पिटाई के सम्बंध में अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह ने बाइट देकर बताया हैं की टूर पर ले गए बच्चों को शिक्षको के द्वारा मारपीट करने के संबंध में बच्चों के परिजन द्वारा थाना स्थानीय पर स्कूल के प्रिंसिपल के विरुद्ध दी गई तहरीर पर अभियोग पंजीकृत किया गया है तथा प्रकरण में अग्रतर विधिक कार्यवाही की जा रही है।
IMG_20221012_191704
 
विदित हो कि पडरौना नगर के सेंट थ्रेसस स्कूल के द्वारा बच्चों को टूर पर ले जाया गया था इस दौरान स्कूल के प्रिंसपल द्वारा बच्चों को जानबूझकर मारने पीटने बच्चों को अपमानित करने लोक शांति भंग की अपराध कारित करने जान से मारने की धमकी और कुचेष्टा के साथ उतावलेपन में स्कूल के बच्चों के जीवन के साथ दुर्व्यवहार करने और जानमाल की धमकी देने से भयभीत परिजन दहशत में पड़ गए।
IMG_20221012_191814
परिजनों ने प्रिंसपल के विरुद्ध पडरौना कोतवाली में तहरीर देकर कानूनी कार्यवाही की मांग किए। तहरीर के आधार पर विद्यालय प्रबंधक के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस बाल अपराध मामले की छानबीन में जुट गई है।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel