विधायक ने किया छात्र-छात्राओं में स्मार्ट फोन वितरण

विधायक ने किया छात्र-छात्राओं में स्मार्ट फोन वितरण

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि उप जिलाधिकारी नौतनवा दिनेश मिश्रा रहे

महराजगंज। नौतनवा तहसील क्षेत्र के भागीरथ नगर में स्थित भागीरथी कृषक स्नातकोत्तर महाविद्यालय में मुख्यातिथि नौतनवा विधायक ऋषि त्रिपाठी ने छात्र-छात्राओं में स्मार्टफोन का वितरण किया। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि उप जिलाधिकारी नौतनवा दिनेश मिश्रा रहे।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि द्वारा मां सरस्वती के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुरुआत किया गया। कार्यक्रम में महाविद्यालय के 416 छात्रों को स्मार्टफोन का वितरण किया गया। वहीं विद्यालय प्रबंधतंत्र द्वारा मुख्य अतिथि को अंगवस्त्र व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने डिजिटल इंडिया के सपने को साकार करने के लिए छात्रों को स्मार्टफोन व टैबलेट देने का निर्णय लिया है जो निश्चित रूप से यह स्मार्टफोन छात्रों के सशक्तिकरण में अहम भूमिका निभाएगा।

वहीं विशिष्ट अतिथि एसडीएम ने बताया कि यह स्मार्टफोन जहां एक ओर छात्रों की पढ़ाई में सहायक सिद्ध होगा तो वही रोजगार की सूचनाओं के लिए भी वरदान है। छात्र स्मार्टफोन का सदुपयोग करें,स्मार्टफोन छात्रों के उन्नयन में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है।

इस अवसर पर नौतनवा ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया, नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान, कालेज प्रबंधक संजीव राय, सी.पी. मिश्रा, अखिलेश त्रिपाठी, हरिकेश पाठक, दिलीप पाण्डेय, कालेज के अध्यापक गण एवं बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

IMG_20221012_153146

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel