राष्ट्रीय परशुराम परिषद की महत्वपूर्ण बैठक आहूत

राष्ट्रीय परशुराम परिषद की महत्वपूर्ण बैठक आहूत

राष्ट्रीय परशुराम परिषद का उद्देश्य समाजोत्थान के लिए कार्य करना-मयंक शर्मा


सहारनपुर। 

राष्ट्रीय परशुराम परिषद की एक महत्वपूर्ण बैठक परिषद के कार्यालय पर आयोजित की गयी। बैठक को सम्बोधित करते हुए परिषद के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष संजीव शर्मा ने कहा कि परशुराम परिषद सर्वसमाज के लिए कार्य करती है, परिषद का उद्देश्य समाज के उत्थान का कार्य करने के लिए कही किया गया है। 

बैठक में जानकारी देते हुए जिलाध्यक्ष मयंक शर्मा ने कहा कि जिला कमेटी का गठन किया गया। उन्होने कहा कि कार्यकारिणी में समाज के सक्रिय लोगों को शामिल कर कार्यकारिणी का विस्तार किया जायेगा। 
संजीव शर्मा ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा अरूणाचल प्रदेश में परशुराम को परशुराम कुन्ड लोहित रेजू में 37 करोड़ रूपये का अनुदान परशुराम कुन्ड के विस्तार के लिए देने पर आभार जताया गया तथा यह भी जानकारी दी कि उक्त परशुराम कुण्ड में अग्निवीरों को भी प्रशिक्षण दिया जायेगा।

बैठक में मुख्य रूप से महामंत्री संजय कपिल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजय शर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सचिन मैत्रेय, अनिल शर्मा, नीरज पाराशर, अखिल शर्मा, उदित कपिल, आयुष कौशिक, सचिन वत्स शर्मा, प्रदेश सचिव योगेश शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव शर्मा एवं जिलाध्यक्ष मयंक शर्मा मौजूद रहे। 
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel