मूसलाधार बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिरने से शौच के लिए गई एक युवती की मौत

मूसलाधार बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिरने से शौच के लिए गई एक युवती की मौत

मूसलाधार बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिरने से शौच के लिए गई एक युवती की मौत



हैदरगढ बाराबंकी ।


असंद्रा थाना क्षेत्र में मूसलाधार बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिरने से शौच के लिए गई एक युवती की मौत हो गई जबकि तेज धमाके की आवाज सुनकर एक किशोर बेहोश हो गया । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

   थाना क्षेत्र के सरवनपुर मजरे मोतिकपुर गांव निवासी आशाराम रावत की पुत्री रीमा (19) अपनी छोटी बहन नैन्सी (17) के साथ गुरुवार सुबह शौच करने खेत की ओर गई थी । इसी दौरान जोरों की बारिश होने लगी । बारिश से बचने की खातिर दोनों बहने खेत में बनी अपने परिवार के ही हरीराम की कालोनी की ओर भागी । तभी तेज धमाके के साथ आकाशीय बिजली गिरी जिसकी चपेट में आकर रीमा बुरी तरह झुलस गई । जब तक जानकारी पाकर लोग मौके पर पहुंचते उसकी सांसे टूट चुकी थी । जबकि वहीं मौजूद गांव का ही सत्यनारायण (17) पुत्र दशरथ तेज धमाके की आवाज सुनकर बेहोश हो गया । जिसे काफी देर के बाद होश आया । सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

हैदरगढ बाराबकी -
 असन्द्रा थाना क्षेत्र के सरवनपुर मजरे मोतीपुर गांव मे  आकाशीय विजली गिरने से घटित दुर्घटना की खबर जैसे ही सपा के पूर्व विधायक राम मगन रावत को हुई सूचना के बाद तत्काल मौके पर पहुच गये और घटना की जानकारी करते हुए मृतक के परिजनो को ढाढस बंधाया और शोक सवेदना व्यक्त की और वही हादसे मे घायल दूसरी  युवती का सही से उपचार किये जाने तथा मृतक के परिजनो को सरकारी आर्थिक सहयता दिलाये जाने की सरकार से मांग की ।
 
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel