विधायक को पुनः उम्मीदवार बनाए जाने पर समर्थकों में उत्साह

विधायक को पुनः उम्मीदवार बनाए जाने पर समर्थकों में उत्साह

विधायक को पुनः उम्मीदवार बनाए जाने पर समर्थकों में उत्साह

 


स्वतंत्र प्रभात
फूलपुर, प्रयागराज
शिवम् शुक्ला की रिपोर्ट


 फूलपुर जहां टिकट बंटवारे को लेकर सपा व भाजपा का मंथन चल रहा था लेकिन बसपा ने अपना उम्मीदवार रामतौलन यादव को पहले ही घोषित कर दिया था। इसी क्रम में सपा व भाजपा यानी कि दोनों पार्टियों की तरफ से टिकट फाइनल करने का जनता को लंबे समय से इंतजार था।

प्रतापपुर विधायक मुज्तबा सिद्दीकी जो कि सपा में आ गए हैं उनका टिकट फाइनल करके फूलपुर से सपा का उम्मीदवार घोषित कर दिया तो वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी ने भी दूसरे दिन ही अपना पत्ता खोला जिसमें विधायक प्रवीण पटेल जो कि वर्तमान समय में भारतीय जनता पार्टी के विधायक हैं ऐसे में पार्टी द्वारा उन्हें पुनः फूलपुर विधानसभा की कमान सौंपने के लिए दांव खेल दिया है।

 वहीं क्षेत्र में अलग अलग पार्टी समर्थकों द्वारा अपनी अपनी पार्टी की जीत सुनिश्चित करने की चर्चाओं का दौर जोर शोर से चल रहा है। वहीं भाजपा विधायक प्रवीण पटेल को पार्टी द्वारा टिकट फाइनल कर पुनः उम्मीदवार बनाए जाने पर उनके समर्थकोने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया काफी संख्या में समर्थकों ने अंदावां में उनके आवास पर पहुंचकर उन्हें माला पहनाकर उन्हें जीत की अग्रिम शुभकामनाएं दी हैं।

विधायक प्रवीण पटेल के समर्थकों द्वारा सोशल मीडिया पर भी जमकर पोस्ट डाले जा रहे हैं और उनके टिकट फाइनल होने से लेकर उनकी जीत सुनिश्चित होने तक की बधाई भी जोर शोर से दे रहे हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel