भदोही किसान मोर्चा की महारैली वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने दिखाइ हरी झंडी ।

भारतीय जनता पार्टी का ध्वज फहराया कर बसों को लखनऊ के लिए रवाना किया।

स्वतंत्र प्रभात 
 

ए. के. फारूखी रिपोर्टर

ज्ञानपुर,भदोही । लखनऊ में होने वाले किसानों की महारैली में जाने के लिए कल रात किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र दुबे के अध्यक्षता में जिला भदोही से हजारों की संख्या में निकले किसानों को विदाई देते हुए और उनके काफिले को हरी झंडी दिखाते हुए जंगीगंज में भाजपा ध्वज लहरा कर भारतीय जनता पार्टी के भदोही जिला अध्यक्ष विनय श्रीवास्तव व भाजपा के वरिष्ठ नेता राहुल चतुर्वेदी ने भारतीय जनता पार्टी का ध्वज फहराया कर बसों को लखनऊ के लिए रवाना किया।

  भदोही जिले के हर कोने कोने से किसान भारी संख्या में लखनऊ के महारैली में सम्मिलित होने के लिए उमड़ पड़े । उक्त मौके पर विनय श्रीवास्तव  ने लोगों में आत्मविश्वास और एकता का संदेश दिया साथ ही वरिष्ठ नेता राहुल चतुर्वेदी ने कहा कि "2022 में भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर 350 से अधिक सीटों के साथ सरकार बनाने जा रही है ‌ देश की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार ने सदैव ही किसानों के हित और फायदे की बात की है।

किसानों का यह जमावड़ा देखकर मुझे लगता है , कि किसान एक तरफ पूरी ताकत से भारतीय जनता पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ा है, और मैं हमेशा किसानों और युवाओं के हित के लिए लड़ते रहूंगा।" इस कार्यक्रम में साथ में थे सुरेंद्र पांडे गोरेलाल पांडे शैलेंद्र दूबे, कपिल पांडेय आदि सैकड़ो किसानों का और कार्यकर्ताओं का जमाव  रहा।

About The Author: Swatantra Prabhat