नव निर्माण पार्टी की हुई बैठक

‌शहर उत्तरी प्रयागराज के प्रभारी मदन मोहन मिश्रा ने विपक्ष पर साधा निशाना

‌स्वतंत्र प्रभात।

‌कोरांव प्रयागराज।

‌ कोरांव तहसील अन्तर्गत ब्लाक कोरांव के ग्राम पंचायत गाढ़ा में विधान सभा अध्यक्ष दिलीप शर्मा के नेतृत्व में नव निर्माण पार्टी  कार्यकर्ताओ की हुई बैठक जिसमे कार्यक्रम संचालन कर रहे दिलीप शर्मा व अध्यक्षता कर रहे रविन्द्र कुमार चमार और कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे प्रदेश प्रभारी अनुराग पाण्डेय,अति विशिष्ट अतिथि प्रदेश अध्यक्ष रत्नाकर शुक्ला और विशिष्ट अतिथि शहर उत्तरी के प्रभारी मदन मोहन मिश्रा रहे। नव निर्माण पार्टी के पदाधिकारीगण एवं कार्यकर्ताओ के द्वारा अतिथियो का फूल मालाओ से लादकर जोरदार स्वागत किया गया।

 जिससे विधान सभा के अध्यक्ष ने आए हुए नव निर्माण पार्टी के सभी अतिथियो का सहृदय से स्वागत किया और उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि यह उत्तर प्रदेश की सरकार किसी काम के नहीं है गरीब मजदूर विकलांग असहाय परिवार के लोगो का कोई ठिकाना नही है और न तो विकास किया। केवल भाषण बाजी है।हम अपने  गांव के सम्मानित व गरीब मजदूर विकलांग असहाय परिवार के लोगो का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप लोग सब मिलकर नव निर्माण पार्टी में जुडने का कार्य करें।

 जिससे आने वाले समय में हम अपना विधायक बनाकर विधान सभा लखनऊ में भेजे तब हम लोगो की समस्या विधान सभा तक पहुंचेगी।मुख्य अतिथि प्रदेश प्रभारी अनुराग कुमार पाण्डेय ने पार्टी के पदाधिकारीगण एवं कार्यकर्ताओ और जन-मानस को समबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता पार्टी के रीड्ड की होते है और पदाधिकारीगण एवं कार्यकर्ताओ को दिए दिशा-निर्देश। प्रदेश अध्यक्ष रत्नाकर शुक्ला ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार किसी काम किया ही  नही और उन्होंने किसानो की समस्या को देखते हुए लोगो से अपील किया कि हमारी सरकार बनाने पर युवाओ को रोजगार, किसान भाई की समस्याओ से मुक्त कराउंगा।और कार्यकर्ताओ एवं पदाधिकारियों को संबोधित किया। विशिष्ट अतिथि शहर उत्तरी प्रयागराज के प्रभारी मदन मोहन मिश्रा ने जन-मानस व कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि यह उत्तर प्रदेश की सरकार झुठे वादे करके सरकार बनाकर गरीब मजदूर विकलांग असहाय, परिवार के लोगो का हनन किया है।

 उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि युवाओ का रोजगार छिनने का काम किया आऐ दिन हमारे बहन बेटियों की इज्ज़त सुरक्षित नहीं है प्रतिदिन घटना हो रही है।और हमारे किसान भाईयो का उचित मुल्य पर अनाज नहीं खरीदा जा रहा है। किसानो का हनन किया जा रहा है। ऐसी सरकार न तो आई है और न भविष्य में आएगी। लोगो को रास्ते में आने जाने में दिक्कत होती है और यह सरकार गढ्ढा मुक्त की बात कहती हैं।आवारा पशुओ से किसानो की बहुत बड़ी फसल की छति हो रही है।और उत्तर प्रदेश की सरकार कहती की हम गौशाला का निर्माण करवाकर गौ वंश को सुरक्षित ठहरने व खाना पीना का ब्यवस्था करुंगा।

 हम पुछना चाहते हैं आप लोगो से की किस जगह पर गौ वंशो का ब्यवस्था बनाकर रखा गया है हम तो रास्ते में भी देखा की गौ वंश का सहरा केवल सड़क पर ही है।और हमारे किसान भाईयो का फसल नष्ट हो रही है और उत्तर प्रदेश की सरकार बैठी मौन। उपस्थित लालचंद गुप्ता,मनोज कुमार शर्मा,अशोक,निर्भय,तौलन,पच्चराज सिंह राम चरित,राम प्रसाद,बलिकरन, धर्मराज शर्मा,जीत लाल सोनी आदि।नव निर्माण पार्टी के पदाधिकारीगण एवं कार्यकर्ताओ और भारी संख्या में समर्थक एवं गांव के लोग मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat