आम आदमी पार्टी मिल्कीपुर की बैठक संपन्न

क्षेत्र के लोगों को पार्टी की दिलाई गई सदस्यता। मिल्कीपुर अयोध्या। आम आदमी पार्टी की मिल्कीपुर विधानसभा इकाई की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता हैरिंगटनगंज ब्लाक इकाई अध्यक्ष विवेक तिवारी ने की। विधानसभा उपाध्यक्ष खुश चंद्र लाल श्रीवास्तव ने किया। बैठक का संचालन विधानसभा प्रभारी हर्षवर्धन कोरी ने किया। बैठक में आशीष मिश्रा

क्षेत्र के लोगों को पार्टी की दिलाई गई सदस्यता।

मिल्कीपुर अयोध्या।
आम आदमी पार्टी की मिल्कीपुर विधानसभा इकाई की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता हैरिंगटनगंज ब्लाक इकाई अध्यक्ष विवेक तिवारी ने की। विधानसभा उपाध्यक्ष खुश चंद्र लाल श्रीवास्तव ने किया। बैठक का संचालन विधानसभा प्रभारी हर्षवर्धन कोरी ने किया।
बैठक में आशीष मिश्रा तथा विनय वर्मा को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। सदस्यता ग्रहण करने के पश्चात लोगों ने प्रस्ताव दिया कि आशीष मिश्रा को ब्लॉक उपाध्यक्ष तथा विनय वर्मा को महासचिव का पद दिया जाए। जिसका उपस्थित समस्त लोगों ने तालियों के साथ पुरजोर समर्थन किया। बैठक में पंचायत चुनाव के बारे में मंथन किया गया। पार्टी के जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशियों को भारी से भारी मतों से विजई बनाए  जाने  को लेकर परिचर्चा भी हुई।
इसके अलावा हैरिंग्टनगंज ब्लॉक मोड़ पर मिल्कीपुर विधानसभा महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष यमुना देवी के संयोजन में आयोजित बैठक में क्षेत्र की दर्जनों महिलाओं की पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। बैठक में उपस्थित महिलाओं में  ब्लाक महिला प्रकोष्ठ का गठन भी किया गया। सोनी तिवारी को ब्लाक अध्यक्ष सरोज शर्मा को उपाध्यक्ष, प्रतिभा तिवारी को उपाध्यक्ष, साधना तिवारी महासचिव, रेनू वर्मा सचिव, अनीता कश्यप को सचिव बनाया गया है।

About The Author: Swatantra Prabhat