तीनों काले कृषि कानूनों को वापस ले सरकार नहीं तो जेल भरो आंदोलन- प्रदीप कोरी

तीनों काले कृषि कानूनों को वापस ले सरकार नहीं तो जेल भरो आंदोलन- प्रदीप कोरी

स्वतंत्र प्रभात अम्बेडकर नगर। सत्ता के नशे चूर भाजपा सरकार आज किसानों को रोकने के लिए चाहे जितना आंसू गैस के गोले वाटर कैनन लाठी डंडे और बोल्डर कीलियां इस्तेमाल कर ले कृषि कानून वापस लेना पड़ेगा उप्र कांग्रेस सचिव जनपद प्रभारी प्रदीप कोरी ने यह उद्गार जिला कांग्रेस कमेटी के धरना-प्रदर्शन में व्यक्त

 

स्वतंत्र प्रभात
अम्बेडकर नगर।

सत्ता के नशे चूर भाजपा सरकार आज किसानों को रोकने के लिए चाहे जितना आंसू गैस के गोले वाटर कैनन लाठी डंडे और बोल्डर कीलियां इस्तेमाल कर ले कृषि कानून वापस लेना पड़ेगा उप्र कांग्रेस सचिव जनपद प्रभारी प्रदीप कोरी ने यह उद्गार जिला कांग्रेस कमेटी के धरना-प्रदर्शन में व्यक्त किया ।

उन्होंने कहा कि भाजपा में यदि जरा भी नैतिकता और देश के प्रति लगाव है तो कृषि कानून वापस ले।जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमित कुमार वर्मा जितेंद्र ने धरने को संबोधित करते हुए कहा कि भारत माता के सपूत अन्नदाता किसान खुले आसमान के नीचे तीनों काले कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए धरना-प्रदर्शन पर बैठा हुआ है और अबतक सत्तर से ज्यादा किसान शहीद हो गए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में शांतिपूर्ण तरीके से कानून वापसी की मांग करते हैं।

किसानों के राष्ट्रव्यापी आंदोलन को जिला कांग्रेस कमेटी ने समर्थन देते हुए शांतिपूर्ण ढंग से धरना-प्रदर्शन कर तीनों काले कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए गिरफ्तारी दी।धरने को संबोधित करते हुए
पीसीसी सदस्य सुनील मिश्रा, पूर्व प्रत्याशी अमित जायसवाल ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों की दुश्मन है यदि इतने कील कांटों की दीवार पाकिस्तान और चीन के खिलाफ नहीं अपने किसानों के रास्ते में लगा दिया ।

जिला महासचिव आलोक पाठक और जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष विशाल वर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार पूंजीपतियों के लिए काम कर रही है भाजपा का आम आदमी से कोई लेना-देना नहीं है .
धरने को मीडिया प्रभारी डा विजय शंकर तिवारी ,सोशल मीडिया जिलाध्यक्ष संजय तिवारी, प्रवक्ता अवधेश कुमार मिश्रा बबलू, कृष्णावती निषाद, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ अध्यक्ष जियाउद्दीन अंसारी, किसान प्रकोष्ठ अध्यक्ष रघुनाथ पटेल,राजितराम वर्मा, अमित कुमार यादव संजय, सै ऐतबार हुसैन अक्कन, अफरोज आलम बेग,सत्येन्द्र पांडेय, राम नरेश पाल, संबोधित किया।

उपरोक्त के साथ धरना-प्रदर्शन और गिरफ्तारी में प्रमुख रूप से पीसीसी सदस्य दुर्गा प्रसाद पाण्डेय, फिरोज किछौछवी, सुखीलाल वर्मा,जोखन सिंह, नंद कुमार गुप्ता,वीपी गौतम, मंजीत राजभर, नन्हे यादव,दीपक शर्मा, रेहाना बानो,अनीता, रामजी वर्मा अबू शाद खान, रीतेश त्रिपाठी, रामनरेश पाल, नीलेश वर्मा, राजितराम यादव,विपुल वर्मा, वीरेंद्र कुमार शर्मा, मो आरिफ आदि मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel