अमिताभ बच्चन कोरोना Positive , मुंबई के अस्पताल में एडमिट

अमिताभ बच्चन कोरोना Positive , मुंबई के अस्पताल में एडमिट

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को कोरोना पॉजिटिव होने के चलते मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट कराया गया है. उन्होंने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है. मिली जानकारी के मुताबिक अस्पताल प्रशासन की तरफ से कोई मेडिकल बुलेटिन नहीं निकाला जाएगा. बता दें कि इससे पहले जब भी अमिताभ बच्चन की

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को कोरोना पॉजिट‍िव होने के चलते मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट कराया गया है. उन्होंने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक अस्पताल प्रशासन की तरफ से कोई मेडिकल बुलेटिन नहीं निकाला जाएगा. बता दें कि इससे पहले जब भी अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी है तब वह अपना इलाज करवाने के लिए नानावती अस्पताल आते रहे हैं. बच्चन परिवार ने कहा है कि इस बारे में जो जानकारी होगी वो खुद अमिताभ देंगे या उनका ऑफिस इस बारे में जानकारी देगा. अस्पताल प्रशासन ने कंफर्म किया है कि अमिताभ को सांस की तकलीफ हो रही थी. हालांकि इसी दिक्कत के चलते वो पहले भी कई बार भर्ती हो चुके हैं.

अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना, मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को कोरोना पॉजिट‍िव होने के चलते मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट कराया गया है. उन्होंने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है.

उधर अस्पताल प्रशासन से बातचीत में आज तक के सूत्रों ने बताया है कि अमिताभ बच्चन की तबीयत ठीक है. बता दें कि बिग बी के पास वर्तमान में कई प्रोजेक्ट्स हैं जो उन्हें पूरे करने हैं. अमिताभ की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें चेहरे, ब्रह्मास्त्र, बटरफ्लाई, झुंड और Uyarndha Manithan शामिल हैं. बता दें कि फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के शूट के दौरान भी बिग बी की तबीयत बिगड़ गई थी.

इस सबके अलावा अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग भी कर रहे थे. वह शो के प्रोमो वीडियो शूट कर चुके थे और एपिसोड की शूटिंग की तैयारियां चल रही थीं. अमिताभ बच्चन के बारे में जो भी जानकारी उपलब्ध कराई जा रही है उसके बारे में एक बात साफ कर दी गई है कि खुद अमिताभ बच्चन या उनका स्टाफ इस बारे में घोषणा करेगा.

बॉलीवुड और राजनीति जगत में चिंता का माहौल

एक्टर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर मिलते ही पूरे बॉलीवुड और राजनीतिक जगत में चिंता का माहौल है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करके कहा, “महानायक श्री अमिताभ बच्चन जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला. ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें और पुन: उसी ऊर्जा के साथ अपने काम में डट जाएं. हम सबकी शुभकामनाएं आपके साथ हैं.” एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने ट्वीट में लिखा, “आपके जल्द ठीक हो जाने के लिए प्रार्थना और कामनाएं.”

जगदीप के जाने पर लिखा था ये ब्लॉग

हाल ही हुए एक्टर जगदीप के निधन पर अमिताभ बच्चन ने उनके लिए ब्लॉग लिखा था. उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा, “कल रात हमने एक और नगीना खो दिया. जगदीप, कॉमिक एक्टिंग का अनूठा हुनर रखने वाला कलाकार. उन्होंने अपना एक बहुत ही यूनिक स्टाइल डेवलप कर लिया था… और मुझे उनके साथ कई फिल्मों में काम करने का मौका मिला था. जो ऑडियंस को सबसे ज्यादा याद है वो है शोले और शहंशाह में उनका काम.”

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel