“बारिश की जाए”: डायरेक्टर अरविंदर खैरा ने शेयर की नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और मशहूर सॉन्ग राइटर जानी की वीडियो रील, लिरिक्स सुन फैंस हो रहे है दीवाने !

“बारिश की जाए”: डायरेक्टर अरविंदर खैरा ने शेयर की नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और मशहूर सॉन्ग राइटर जानी की वीडियो रील, लिरिक्स सुन फैंस हो रहे है दीवाने !

अरविंदर खैरा पंजाब में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के तौर पर जाने जाते है। हालही में अरविंदर ने अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, गीतकार – म्यूजिक कंपोजर जानी, और सुनंदा शर्मा की वीडियो रील पोस्ट की। जिसमे नवाज़ुद्दीन और जानी गाने के कुछ बोल गुनगुनाते नज़र आ रहे है। “बरीश की जाए” देश के सबसे प्रिय

अरविंदर खैरा पंजाब में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के तौर पर जाने जाते है। हालही में अरविंदर ने अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, गीतकार – म्यूजिक कंपोजर जानी, और सुनंदा शर्मा की वीडियो रील पोस्ट की। जिसमे नवाज़ुद्दीन और जानी गाने के कुछ बोल गुनगुनाते नज़र आ रहे है। “बरीश की जाए” देश के सबसे प्रिय गीतकार और संगीतकार जानी द्वारा लिखा गया है और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता बी प्राक ने अपनी आवाज़ दी है, इस वीडियो सॉन्ग को अरविंदर खैरा ने डायरेक्ट की है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहली बार किसी म्यूजिक एल्बम में नज़र आने वाले और उन्होंने “बारिश की जाए” इस गाने से शुरुवात की है जो देसीमेलोडीज के प्रोडक्शन में बनी है।

अरविंदर खैरा ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘बारिश की जाए’ गाने की एक वीडियो रील दर्शको के साथ शेयर की है और कैप्शन में लिखा है की, ” ये सूरज से भी कह दो अपनी आग भुजा के करे… अगर उससे बात करनी है. . .? ऑडियो की कुछ झलकी,prereleased ,nawazuddinsiddiqui ,sunandasharma ,jaani ,bpraak ,teamarvindrkhaira ,desimelodies”. ये गाना २७ मार्च २०२१ को रिलीज़ होने वाली है जो की एक सच्ची घटना पर आधारित है।

अरविंदर खैरा ने कई ब्लॉकबस्टर वीडियो इंडस्ट्री को दी है जिनमे शामिल है, ‘सोच, ‘मन्न भरर्या’ ‘क्या बात है’, ‘निकले कर्रेंट’, ‘पछताओगे’, ‘फिलहाल’, ‘तू याद आए’, ‘जिनके लिए’ के अल्हवा और भी कई बेहतरीन और यादगार गाने।
“बारिश की जाए” की पूरी टीम डायरेक्टर, कास्ट, सिंगर और गीतकार सभी इस गाने को लेकर ख़फ़ी उत्साहित है और इस गाने को लोगो तक पोहचाने के लिए जी जान से म्हणत कर रहे है और पूरी टीम २७ मार्च का बड़े बेसब्री  से इंतज़ार कर रहे है।

बारिश की जाए गाने का टीज़र पहले ही बहार आचुका है जिसे अब तक ३.५ लाख लोगो ने देखा है।

Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel