कौड़ीराम डाक बंगले पर कांग्रेस की बैठक सम्पन्न

कौड़ीराम डाक बंगले पर कांग्रेस की बैठक सम्पन्न

तारीख को होने वाली रैली को  किस तरह सफल बनाया जाए इस पर भी चर्चा की गई। 


स्वतंत्र प्रभात 


एन अंसारी


बाँसगांव - गोरखपुर । विधानसभा  बाँसगांव क्षेत्र के कौड़ीराम डाक बंगले पर कांग्रेसियों ने आवश्यक बैठक,  कांग्रेस पार्टी पूरे देश में दलितों, पिछड़े, सर्व समाज की लड़ाई लड़ती है, और उनके विकास की बात करते हैं। 

उक्त बातें पूर्व सांसद कमल किशोर कमांडो ने आयोजित डाक बंगला  कौड़ी राम में एक बैठक के दौरान कहा जो कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित था।  बैठक की अध्यक्षता प्रदेश सचिव एवं बांसगांव प्रभारी  मोहम्मद हनीफ खान कर रहे थे।

  बैठक में बांसगांव विधानसभा से प्रत्याशी के रूप संदीप कुमार गोरखपुरी, स्नेह लता, गया प्रसाद विशेष रूप से शामिल थे। इस बैठक में  संगठन का विस्तार,पूर्वक चर्चा की गई तथा 31 तारीख को होने वाली रैली को  किस तरह सफल बनाया जाए इस पर भी चर्चा की गई। 

बैठक में संपूर्ण रूप से इस विधानसभा के तीनों ब्लॉक अध्यक्ष बांसगांव से धनंजय सिंह, गोपाल पांडे कौड़ी राम, जीत बंधन प्रसाद गगहा की  जिम्मेदारी तय की गई  बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश सचिव संदीप कुमार गोरखपुरी ने कहा कि हम लोग मिलजुलकर ज्यादा से ज्यादा संख्या में 

महिलाओं को लेकर रैली में पहुंचेंगे। इसी कड़ी में  स्नेहलता गौतम, गया प्रसाद ने भी संबोधन किया। बैठक में गोरख पांडे, मंटू पांडे, शशि प्रकाश, सुभाष चंद्र राय, यशोदा नंदन, कार्तिक। चौधरी आदि कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया
स्वतंत्र प्रभात  चीन में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया गया है।...

Online Channel