जिला पंचायत सदस्य के आवास पर सुबह उनके यहां पहले कई साल काम कर चुके अधेड़ ने राइफल से गोलीमार की आत्महत्या।

जिला पंचायत सदस्य के आवास पर सुबह उनके यहां पहले कई साल काम कर चुके अधेड़ ने राइफल से गोलीमार की आत्महत्या।

पहुंच घटना की जांच पड़ताल कर मृतक के शव को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।


स्वतंत्र प्रभात 


मौदहा हमीरपुर


नगर में  गुरुवार को पूर्व जिला पंचायत सदस्य के आवास पर सुबह उनके यहां पहले कई साल काम कर चुके अधेड़ ने राइफल से गोलीमार आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना की जांच पड़ताल कर मृतक के शव को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

 इस घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। बताते चलें कि मृतक हाल में ही ट्रेन से गिरकर घायल हो जाने के बाद डिप्रेशन में था।  थाना क्षेत्र जलालपुर के ग्राम धौहल निवासी श्याम बाबू धुरिया 50 वर्ष पुत्र मैया दीन ने गुरुवार की सुबह नगर के नेशनल मार्ग निवासी पूर्व जिला पंचायत सदस्य हरि शरण सिंह के आवास के बाथरूम में पूर्व जिला पंचायत सदस्य की लाइसेंसी राइफल से अपने सीने में गोलीमार आत्महत्या कर ली। 


गोली की आवाज सुनते ही घर में अफरा तफरी का माहौल बन गया, जब घर में मौजूद लोगों ने बाथरूम में जाकर देखा तो तब तक गोली लगने से श्याम बाबू के प्राण पखेरू उड़ चुके थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी रवि केप्रकाश सिंह व कोतवाली प्रभारी पवन कुमार पटेल ने मौके पर पहुंच घटना की जांच पड़ताल कर मृतक के शव को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। वहीं इस घटना की सूचना मृतक के परिजनों को मिलने पर उन में कोहराम मच गया है।

 मृतक श्याम बाबू ने पिछले दो दशक तक पूर्व जिला पंचायत सदस्य के यहां काम किया है लेकिन पिछले वर्ष वह काम की तलाश में दिल्ली और गाजियाबाद में रहता रहा जो 17 अक्टूबर को ट्रेन से कानपुर आते समय झींझक रेलवे स्टेशन में ट्रेन से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया था।इस घटना में उसका उसके दाएं हाथ केक काटने तक की नौबत आ गई थी जिसके चलते वह डिप्रेशन में भी था। 

बुधवार को ईलाज के लिए लखनऊ गया हुआ था वहां से  लौटते समय श्याम बाबू ने सुमेरपुर रेलवे स्टेशन में भी ट्रेन के सामने लेट कर आत्महत्या करने का प्रयास किया था जहां लोगों ने श्याम बाबू को पकड़ इसकी सूचना मौदहा भिजवाई थी। उसे देर शाम मौदहा लाया गया था 

जहां पूर्व जिला पंचायत हरि शरण सिंह ने उसका ईलाज कराने का भी आश्वासन दिया था। मृतक की बहन मुन्नी पत्नी रामसेवक ने बताया कि श्याम बाबू व उसकी पत्नी में मनमुटाव होने के चलते वह बीस वर्षों से अपने मायके खरेला में रह रही है। मृतक के एक पुत्र व एक पुत्री है। फिलहाल इस घटना के बाद सभी की आंखें नम है।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel