भविष्यवाणी कर स्वयं कब्र खुदवाकर एव कफ़न पहनकर करता रहा मौत का इंतजार

भविष्यवाणी कर स्वयं कब्र खुदवाकर एव कफ़न पहनकर करता रहा मौत का इंतजार

प्रभारी निरीक्षक सफ़दरगंज ने बाबा को अभी और जीने की बात कहकर घर भिजवाया। 


स्वतंत्र प्रभात 
 


मसौली बाराबंकी। सफ़दरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम नूरगंज में एक बुजुर्ग ने खुद की मौत की भविष्यवाणी कर स्वयं कब्र खुदवाकर एव कफ़न पहनकर मौत का इंतजार करता रहा। सूचना पर पहुँचे एसडीएम सिरौलीगौसपुर एव प्रभारी निरीक्षक सफ़दरगंज ने बाबा को अभी और जीने की बात कहकर घर भिजवाया। 

बताते चले कि सफ़दरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम नूरगंज में शुक्रवार की सुबह से लोगो का आना जाना शुरू हो गया जिसका कारण यह था कि सौ साल की उम्र पार करने वाले मो0 सफी ने बताया कि आज 1 बजकर 10 मिनट पर मेरा इंतकाल हो जायेगा।

 जिसके लिए मो0 सफी ने अपनी देखरेख में ही गांव में ही स्थित कब्रिस्तान में कब्र खुदवाई एव नहा धोकर कफ़न पहनकर घण्टो मौत का इंतजार करते रहे। खुद की मौत की भविष्यवाणी करने वाले मो0 सफी ने बताया कि हम 9 वक्त की नमाज पढ़ते है और हमारी जिब्राईल( अलै0 ) रोज मुलाकात होती है उन्होंने बताया है कि आज दोपहर 1 बजकर 10 मिनट पर मेरा इंतकाल हो जायेगा। 


जिसके लिए पहले से नाते एव रिस्तेदारो को सूचना दे देने से सुबह से ही लोगो का आना शुरू हो गया और कफ़न पहने बैठे सफी की मौत का इंतजार करते रहे परन्तु बताये गये समय के बीत जाने पर उपजिलाधिकारी सिरौलीगौसपुर सुरेन्द्रपाल विश्वकर्मा, प्रभारी निरीक्षक सफ़दरगंज सुधीर कुमार सिंह ने अभी और जीने की बात को समझा कर घर भिजवाया। वही बुजुर्ग के पुत्रों ने बताया कि इनका मानसिक संतुलन ठीक नही रहता है 

सुबह ही खुद कब्र खुदवाकर व कफ़न पहनकर कब्रिस्तान आ गये और बताया कि 5 वर्ष पहले मेरी मौत होने वाली थी लेकिन नही हुई आज 1 बजकर 10 मिनट पर मेरा इंतकाल हो जायेगा।

बहरहाल खुद की मौत की भविष्यवाणी कर जिले में कोतुहल बना रहा और तमाम नाते रिश्तेदार पहुंच गये।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel