शारदा सहायक नहर में लावारिस मोटरसाइकिल मिलने से मचा हड़कंप

शारदा सहायक नहर में लावारिस मोटरसाइकिल मिलने से मचा हड़कंप

ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।सूचना पर पहुंची पीआरबी पुलिस ने बाइक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।




 स्वतंत्र प्रभात

मिल्कीपुर ,अयोध्या-

थाना खण्डासा क्षेत्र के शारदा सहायक डबल नहर के किनारे पानी में लावारिस बाइक मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।सूचना पर पहुंची पीआरबी पुलिस ने बाइक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।


प्राप्त समाचार के अनुसार खण्डासा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत शारदा सहायक डबल नहर चिरैंधापुर गांव के निकट नहर पुल के पास यूपी 33 एबी 5418 नम्बर की डिस्कबर बाइक लावारिस दशा में नहर के पानी में रविवार को मिली। 


घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पीआरबी वा थाना खण्डासा पुलिस ने मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी मौके पर मौजूद लोगों ने बताया की मोटरसाइकिल की डिग्गी में ब्ललड का सिंपल भी रखा हुआ मिला था।


 फिलहाल पुलिस नहर से मिली मोटरसाइकिल को थाने लेे गई। वही ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है, कुछ ग्रामीण आपस में चर्चा कर रहेेेे थे कि हो सकता है बाइक चलाते वक्त चालक मोटरसाइकिल के साथ नहर में गिर गया हो , कुछ लोग यह भी चर्चा कर रहे थे 


कि किसी ने किसी घटना को अंजाम देने के बाद मोटरसाइकिल को नहर मेंं फेंक दिया हो। प्रभारी निरीक्षक थाना खंडासा नीरज सिंह से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि गाड़ी के नंबर से इतना जरूर पता चला है कि मोटरसाइकिल रायबरेली जनपद की है फिलहाल डिग्गी से भी कोई सामान बरामद नहीं हुआ था मामले की जांच की जा रही है।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel