भदोही के गुलाब दूबे को एलआईसी के जोनल सूची में मिला स्थान।

भदोही के गुलाब दूबे को एलआईसी के जोनल सूची में मिला स्थान।

अपने कार्यों से न केवल भदोही शाखा बल्कि वाराणसी मंडल में भी अलग छाप छोडते है। 


स्वतंत्र प्रभात 

संतोष तिवारी रिपोर्टर-


भदोही। वैसे तो जिले में एलआईसी के ज्ञानपुर और भदोही शाखा को मिलाकर सैकड़ों अभिकर्ता और कई  मुख्य जीवन बीमा सलाहकार है लेकिन अपने कार्यों से अलग छाप छोडने वालों की संख्या कम ही रहती है। हालांकि सभी लोग अपने हिसाब से अपना बेहतर करने के प्रयास में रहते है।एक ऐसे ही भदोही शाखा के मुख्य जीवन बीमा सलाहकार है गुलाब दूबे जो लगातार अपने कार्यों से न केवल भदोही शाखा बल्कि वाराणसी मंडल में भी अलग छाप छोडते है। 


रविवार को जोनल कार्यालय कानपुर से जारी टाॅप सीएलआईए की सूची में वाराणसी मंडल से मात्र तीन सीएलआईए शामिल हुए जिसमें भदोही शाखा के एकमात्र सीएलआईए गुलाब दूबे ने 486 पाॅलिसी के माध्यम से 49वें स्थान पर रहे। विदित हो कि गुलाब दूबे 1989 से एलआईसी में कार्य कर रहे है।


 और चार दर्जन से अधिक अभिकर्ता उनके देखरेख में बीमा कार्य कर रहे है। गुलाब दूबे बीते तीन दशक से अधिक समय में ढाई हजार से अधिक  बीमा कर चुके है। और वाराणसी मंडल और भदोही शाखा में अपने कार्यों से हमेशा उच्च स्थान पर रहते है। 


जोनल कार्यालय से जारी सूची में गुलाब दूबे का नाम आने पर लोगों ने बधाईयां दी। सीएलआईए गुलाब दूबे ने बताया कि बीमा क्षेत्र में सफल होने के लिए  ईमानदारी और व्यक्तिगत व्यवहार काफी सहयोगी साबित होता है। इस सफलता पर गुलाब दूबे से जुडे अभिकर्ता और शुभचिंतकों ने बधाई भी दी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel