पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आत्मनिर्भर भारत का सपना हो रहा साकार-छट्ठेलाल निगम

पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आत्मनिर्भर भारत का सपना हो रहा साकार-छट्ठेलाल निगम

महत्वकांक्षी योजना आत्मनिर्भर भारत पर गोष्ठी आयोजित किया गया।


स्वतंत्र प्रभात 
 

कुशीनगर

प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी  के 71 वें जन्मदिन पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सेवा एवं समर्पण अभियान के अंतर्गत शुक्रवार को भाजपा कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के महत्वकांक्षी योजना आत्मनिर्भर भारत पर गोष्ठी आयोजित किया गया।

गोष्ठी को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय उपाध्यक्ष छठ्ठे लाल निगम ने कहा कि मोदी सरकार अपने पहले दिन से ही गांव,गरीब ,किसान को समर्पित रही है। पहली बार अंत्योदय के सपनो को धरातल पर उतारा जा रहा। गांव, गरीब,किसान तक योजनाओं का सीधा लाभ पहुँच रहा है। 

उन्होंने कहा कि समाज का शोषित,वंचित एवं पिछड़ा वर्ग आज अपने हक एवं अधिकार को संवैधानिक रूप दे प्राप्त कर रहा है।कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आत्मनिर्भर, स्वाभिमानी भारत का सपना साकार होगा।

क्षेत्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार ने महिलाओं के जीवन को आसान बनाने के लिए अभूतपूर्व निर्णय लिए। गरीब महिलाओं को एलपीजी सिलेंडर उपलब्ध कराने से लेकर सेना में स्थायी कमीशन तक सरकार की दृढ़ इच्छाशक्ति का परिचय मिलता है ट्रिपल तलाक प्रथा की समाप्ति महिलाओं की आत्मनिर्भरता के दृष्टिकोण से एक अभूतपूर्व कदम है।उन्होंने आगे कहा कि जब विश्व कोविड 19 की चुनौती से जूझ रहा था, तब इस आपदा को अवसर में बदलने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने आत्मनिर्भर भारत का मंत्र दिया। ताकि छोटे से छोटा उद्योग हो या फिर बड़ी से बड़ी परियोजनाएं, इस दिशा में भारत सिर्फ आत्मनिर्भर ही न बने, बल्कि पूरी दुनिया निवेश के लिए भारत की तरफ आकर्षित हो, इस नीति पर पीए मोदी लगातार काम कर रहे हैं।

अध्यक्षीय उद्बोधन में जिलाध्यक्ष प्रेमचन्द मिश्र ने विभागों और प्रकोष्ठों के नवनियुक्त जिला संयोजक और सह संयोजकों बधाई और शुभकामनाएं देते हुए उपस्थित पदाधिकारीयों का आभार व्यक्त किया।

संचालन जिला महामंत्री सन्तोष दत्त राय ने किया।गोष्ठी में प्रकोष्ठो के जिला संयोजक व सह संयोजक, विभागों के जिला संयोजक व सह संयोजक, मंडल अध्यक्ष, प्रभारी तथा जिला पदाधिकारी व मोर्चा के जिलाध्यक्ष उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel