होली के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक हुई संपन्न

होली के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक हुई संपन्न

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को सौहार्दपूर्ण निपटाने की अपील

 आनन्द मोहन संवाददाता

 स्वतंत्र प्रभात
टांडा अंबेडकर नगर। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव एवं आगामी होली पर्व को शांतिपूर्वक हंसवर थाना परिसर में शांति कमेटी की एक बैठक हुई। उप जिलाधिकारी टांडा अभिषेक पाठक की अध्यक्षता एवं थाना अध्यक्ष प्रदीप सिंह की देखरेख में आयोजित की गई। बृहस्पतिवार को दोपहर बाद शुरू हुई बैठक में स्थानीय प्रशासन के आला अधिकारियों के साथ थाना क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों से आए हुए गणमान्य नागरिक शामिल हुए।

इस दौरान शांति कमेटी की बैठक में आए हुए लोगों से उपजिलाधिकारी टांडा अभिषेक पाठक ने पंचायत चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के साथ आपसी सौहार्द एवं शांतिपूर्वक होली के पर्व को मनाने की गुजारिश की।उप जिलाधिकारी ने शांत कमेटी की बैठक में आए हुए सभी लोगों से को संबोधित करते हुए कहा की होली के रंगों के साथ समाज में भाईचारा स्थापित करने का पर्व है।इस दौरान होलिका दहन एवं होली के दिन रहने वाले संवेदनशील क्षेत्रों को स्थानीय प्रशासन के द्वारा चिन्हित किया गया।साथ ही उप जिला अधिकारी के द्वारा स्थानीय पुलिस प्रशासन क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था करने के लिए निर्देशित किया।

इस दौरान तेजतर्रार एवं व्यवहार कुशल थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने लोगों को उनकी सुरक्षा का भरोसा दिलाते हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव एवं होली के पर्व को शांतिपूर्वक समाज में आपसी तालमेल बनाते हुए एक दूसरे का सहयोग कर मनाने की अपील की। शांति कमेटी की बैठक में क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों से निकलने वाले जुलूस के आयोजकों से भी वार्ता कर जानकारी की गई। साथ ही सौहार्दपूर्ण तरीके से जुलूस निकालने एवं होली के पर्व को मनाने की अपील की गई। मौके पर मो.मक्की, अवधेश शुक्ला,दुर्गेश यादव, बबलू खान, खुर्शेद, नारद विश्वकर्मा सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-टीम स्वतंत्र प्रभात अम्बेडकर नगर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Ezoicreport this ad