अज्ञात हमलावरों ने दो को मारा चाकू एक की मृत्यु दूसरा घायल

तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत एनएसए  की  कार्यवाही की जाएगी- एसएसपी


 निजी अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम
दोनों उरुवा ब्लाक में ग्राम पंचायत अधिकारी के पद पर थे तैनात
 गोला/गोरखपुर।
स्वतन्त्र प्रभात 
ब्यूरो 
गोला थाना क्षेत्र के गोपालपुर में एक हार्ड वेयर की दुकान पर समान खरीदने गए दो युवकों को दो बाइक पर सवार चार अज्ञात मुह बाधे  युवको ने ताबड़तोड़ चाकू मार कर बुरी तरह घायल दिया । मरणासन्न जान कर चारो युवक मौके से फरार हो गए। परिजनों ने  आर्यन हॉस्पिटल में भर्ती कराया।
एक की हुई मृत्यु दूसरे को डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया । घटना की सूचना पर स्थानीय थाने की पुलिस  फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गई। उधर सूचना पाकर एस डी एम गोला राजेन्द्र बहादुर सी ओ गोला अंजनी कुमार पांडेय  पुलिस अधीक्षक दक्षिणी अरुण कुमार सिंह  घटना स्थल पर पहुंच कर घटना के सम्बंध में जांच पड़ताल किया। उधर घायल अवनीश व देवीदयाल को  परिजन शहर के प्रतिष्ठित हॉस्पिटल आर्यन में भर्ती किया लेकिन  डॉक्टर ने अनीश को मृत घोषित कर दिया देवीदयाल को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गोला थाना क्षेत्र के ग्राम उनौली निवासी अनीश कुमार उम्र लगभग 30 वर्ष व देवीदयाल उरूवा ब्लाक में ग्राम पंचायत अधिकारी के पद पर  कार्यरत थे। वह अपने साधन से गोपालपुर एक हार्ड वेयर की दुकान पर शनिवार को समय लगभग 12 बजे समान खरीद कर बाहर आये कि सड़क पर दो बाइक से चार अज्ञात युवक मुह बाधे आ पड़े और बाइक रोक कर अनीश व देवीदयाल पर चाकूओ से हमला कर दिए। हमलावर  मरणासन्न समझ कर बाइक से चारो फरार हो गए। घटना से दहशत का माहौल कायम हो गया। घटना की सूचना पाते ही परिजन पहुच गए और तत्काल धायलो अनीश  व देवीदयाल को लेकर इलाज के लिए जिला मुख्यालय के प्रतिष्ठित हॉस्पिटल आर्यन पर भर्ती कराया
   लेकिन चाकू से बुरी तरह घायल होने के कारण इलाज शुरू होते ही अनीश ने दम तोड़ दिया। और देवी दयाल की स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर एसडीएम गोला, सीओ गोला  एसपी साउथ  घटना स्थल पर पहुच कर घटना  स्थल का निरीक्षण किये। घायल युवक के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए   पुलिस भेज दी है। चाकू मारने के कारण का पता नही चल पाया है। वैसे पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी कर दी है। यंहा बताते चलें कि अनीश व देवीदयाल उरुवा ब्लॉक में ग्राम पंचायत अधिकारी के पद पर तैनात थे। एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि परिवारजनों से तहरीर लेकर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है अपराधियों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की जाएगी अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर दी गई है
बहुत ही जल्द अपराधी पुलिस के शिकंजे में होंगे परिवार जनों के बिना मर्जी  शादी करना भी हत्या का कारण हो सकता है। बरहाल कारण जो भी हो अपराधी अपराध कर अपने मंसूबों में कामयाब हो गए एक की मृत्यु हो गई दूसरा मेडिकल कॉलेज में  जिंदगी मौत की सांस ले रहा है ।
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel