ट्रक ने मारी डीसीएम में टक्कर बाल बाल बचे लोग

शुक्रवार बहुत सुबह सदरपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत देबियापुर में एक ट्रक द्वारा सड़क किनारे खड़ी डी सी एम में पीछे से टक्कर मारने से ट्रक सहित दोनों डी सी एम काफी क्षतिग्रस्त


स्वतंत्र प्रभात          

जहांगीराबाद(सीतापुर)। शुक्रवार बहुत सुबह सदरपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत देबियापुर में एक ट्रक द्वारा सड़क किनारे खड़ी डी सी एम में पीछे से टक्कर मारने से ट्रक सहित दोनों डी सी एम काफी क्षतिग्रस्त हो गयीं तथा सड़क किनारे दुकान के सामने रखे तख्त तो टूट गये लेकिन कोई जन हानि नहीं हुई सभी बाल बाल बच गये। प्राप्त जानकारी के अनुसार सदरपुर थाना अन्तर्गत सीतापुर-बहराइच रोड पर देबियापुर पुलिस चौकी से पहले सड़क किनारे चाय की दुकान पर दो डी सी एम चालक व खलासी अपने अपने वाहनों को सड़क किनारे खड़े कर चाय पी रहे थे।

डी सी एम में यूकेलिप्टस की लकड़ी लदी थी जो जहांगीराबाद लकड़ी मण्डी जा रही थी। इतने में ही पीछे से आ रहे सीमेंट लदे बीस टायरा ट्रक नम्बर एच आर 38 ए बी 4364 ने सामने से आ रहे वाहन से बचाव करने की नियत से ट्रक को बायीं ओर काटा जैसे ही ट्रक बायीं ओर बढ़ा वैसे ही सड़क किनारे खड़ी डी सी एम में जोरदार टक्कर हो गई।टक्कर जोरदार होने से आगे खड़ी डी सी एम भी आपस में टकरा गई जिससे पास की दुकान में पड़े तख्तों से जा टकराई। टकराने से तख्त तो टूट गये लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ।

पुलिस चौकी पास ही में होने से सदरपुर पुलिस तुरन्त मौके पर पहुंच गई तथा जे सी वी मंगवा कर ट्रक को अलग कराकर डी सी एम भेज दीं लेकिन ट्रक मौके पर खड़ा था। ईश्वर की कृपा से टक्कर के समय सभी चाय पी रहे थे ,डी सी एम में कोई नहीं था तथा बहुत सुबह होने से और दुकानें भी नहीं खुली थीं नहीं तो किसी बड़े हादसे से इन्कार नहीं किया जा सकता था। थाना सदरपुर की देबियापुर पुलिस चौकी के दीवान अमर बहादुर ने बताया कि किसी को भी चोटें नहीं आई हैं, सभी चालक व खलासी बाल बाल बच गये हैं।

About The Author: Swatantra Prabhat