मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुनावी जनसभा को किया संबोधित

आम आदमी पार्टी के नेता व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा रामनगर के कस्बा सूरतगंज के पुलिस चौकी के सामने आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित किया


सूरतगंज बाराबंकी। आम आदमी पार्टी के नेता व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा रामनगर के कस्बा सूरतगंज के पुलिस चौकी के सामने आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित किया ! संबोधन में केजरीवाल ने लोगो से पूछा कि यहॉ के सरकारी स्कूल शानदार हो गये या नही तो लोगो ने कहा नही लेकिन दिल्ली के स्कूल शानदार कर दिया मैंने वहॉ भी स्कूल अच्छे नही थे लेकिन मैंने 6 साल में मॉडल बना दिया ! यहॉ यूपी में कितनी यूनिवर्सिटी बनी लेकिन मैंने दिल्ली में तीन नयी युनिवर्सिटी खोली है !

केजरीवाल ने कहा कि 1 साल में पॉच लाख करोड़ का बजट आता है विकास के लिये लेकिन विकास हुआ ही नही क्या दिया यहॉ के लोगो को पैसे की कमी नही है नियत की कमी है दिल्ली में मैं तीर्थ यात्रा फ्री में करवाता हूँ लोगो को और लोग अलग- अलग तीर्थ स्थल पर जाते भी है ! दिल्ली में बच्चो को रोजगार दिया यहॉ भी रोजगार देंगे जबतक नौकरी नही मिलती है तबतक बेरोजगारी भत्ता देंगे ! बाराबंकी के सभी आप प्रत्याशियो को भारी मतो से जिताये ! रामनगर से धर्मवीर सिंह आप प्रत्याशी है, जैदपुर से भागीरथ गौतम, कुर्सी से नीरज कुमार रावत, हैदरगढ़ से शिवानी सिंह, नवाबगंज से प्रदीप सिंह वर्मा, दरियाबाद से कुवँर मुकेश प्रताप सिंह आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी है ! मंच पर जुगराज सिंह, शिवम सिंह, प्रदेश प्रभारी संजय सिंह, विनय पटेल मुख्य रूप से मौजूद रहे !

About The Author: Swatantra Prabhat