प्रधानमंत्री चन्दनखेड़ा में करेंगे चुनावी जनसभा, 6 सीटों के सभी प्रत्याशी मंच पर रहेंगे मौजूद, सीएम भी आएंगे

प्रधानमंत्री चन्दनखेड़ा में करेंगे चुनावी जनसभा, 6 सीटों के सभी प्रत्याशी मंच पर रहेंगे मौजूद, सीएम भी आएंगे

उन्नाव के पुरवा विधानसभा क्षेत्र में असोहा ब्लाक के सिकरी मोड़ स्थित मैदान पर 20 फरवरी की प्रधानमंत्री चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की रैली को लेकर सुरक्षा व्यवस्था की प्रशासन ने तैयारी तेज कर दी हैं। शनिवार को एडीजी, आइजी और कमिश्नर ने रैली स्थल का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मंत्रणा की।


उन्नाव। उन्नाव के पुरवा विधानसभा क्षेत्र में असोहा ब्लाक के सिकरी मोड़ स्थित मैदान पर 20 फरवरी की प्रधानमंत्री चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की रैली को लेकर सुरक्षा व्यवस्था की प्रशासन ने तैयारी तेज कर दी हैं। शनिवार को एडीजी, आइजी और कमिश्नर ने रैली स्थल का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मंत्रणा की। इसके साथ ही वायु सेना के एक हेलीकाप्टर को हेलीपैड पर उतार कर रिहर्सल भी किया गया।

इस दौरान हेलीकाप्टर देखने को ग्रामीणों की भीड़ लग गई। वहीं दूसरी ओर भाजपा संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी भी जनसभा की तैयारी में पसीना बहाते रहे। सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि रैली में एक लाख से अधिक लोगों के आने की संभावना है। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी की ये पहली रैली है। इससे पहले साल 1997 में तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी ने एक कार्यक्रम में पहुंचकर शिलान्यास किया था।PM मोदी की जनसभा को लेकर बीजेपी नेतृत्व ने ताकत झोंक दी है।

जनसभा में एक लाख से अधिक की भीड़ जुटाने का दावा बीजेपी कर रही है। जनसभा स्थल को एसपीजी ने अपने सुरक्षा घेरे में लिया है। 3 लेयर की PM की सुरक्षा रहेगी। कार्यक्रम स्थल को नो फ्लाइंग जोन घोषित किया गया है। IB व LIU भी अलर्ट मोड पर है। उन्नाव के पुरवा विधानसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम करीब 3 बजे एयर फोर्स के हेलीकॉप्टर से पीएम जनसभा स्थल पहुंचेंगे। पीएम की तैयारियों को लेकर बीजेपी नेतृत्व ने ताकत झोंक दी है।

वहीं एसपी व पुलिस के अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल को अपने सुरक्षा के घेरे में ले लिया है। पीएम के मंच के आसपस की किसी की भी एंट्री को बैन कर दिया गया है। PM की सुरक्षा के मानकों के तहत वाटर प्रूफ मंच तैयार किया जा रहा है। भाजपा से पुरवा विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी अनिल सिंह के समर्थन में पीएम जनसभा को संबोधित करेंगे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम
मिल्कीपुर, अयोध्या। शिक्षाविद् शिवराज यादव को भारत-भूटान समरसता सम्मान से भूटान की राजधानी थिम्पू सम्मानित किया गया। शिवराज यादव परिषदीय...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष