त्रयम्बक नाथ पाठक के पदयात्रा में उमड़ा जनसैलाब

त्रयम्बक नाथ पाठक के पदयात्रा में उमड़ा जनसैलाब

बस्ती। जिले के विधानसभा क्षेत्र 307 हर्रैया के समाजवादी पार्टी के समार्थित प्रत्याशी त्रयम्बक नाथ पाठक ने शाम 04 बजे अपने समाजवादी कार्यालय से हर्रैया बाजार में पदयात्रा निकला ।


बस्ती। जिले के विधानसभा क्षेत्र 307 हर्रैया के समाजवादी पार्टी के समार्थित प्रत्याशी त्रयम्बक नाथ पाठक ने शाम 04 बजे अपने समाजवादी कार्यालय से हर्रैया बाजार में पदयात्रा निकला । त्रयम्बक नाथ पाठक के पदयात्रा में हरैया बाजार में जगह - जगह भव्य स्वागत हुआ । सपा प्रत्याशी त्रयम्बक नाथ पाठक ने कहा कि हर्रैया क्षेत्र की समस्त जनता का हमे पूरा समर्थन एवं सहयोग मिल रहा है । हर्रैया जनता के सहयोग से विधायक बनकर 05 वर्ष जनता की सेवा में  हमेशा लगा रहूँगा ।

त्रयम्बक नाथ पाठक ने कहा कि भाजपा झूठे वादे की सरकार है जिसकी सच्चाई मतदाता समझ गये है मतदाता अब झूठे वादे की सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का काम करेंगे । पाठक ने सपा सरकार द्वारा जारी घोषणा पत्र को लेकर कहा कि 05 वर्ष के विकास का ढांचा तैयार है। सपा सरकार बनने पर उसी घोषणा पत्र के अनुसार उत्तर - प्रदेश का चौमुखी विकास किया जायेगा ।

त्रयम्बक नाथ पाठक गांव - गांव घर - घर जाकर समाजवादी पार्टी सरकार में संचालित योजनाओं की जानकारी दे रहे हैं एवं पुनः समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने की अपील कर रहे हैं । और पाठक ने कहा कि सपा सरकार बनते ही पुनः सारी योजनाएं संचालित होंगी । समाजवादी पार्टी की नीति " काम किया है काम करेंगे , झूठे वादे नही करेंगे " पर कार्य करती है जिससे प्रदेश में चौमुखी विकास होगा और प्रदेश की जनता खुश रहेगी । त्रयम्बक नाथ पाठक ने हर्रैया क्षेत्रवासियों से अपील किया है कि 03 मार्च को साइकिल को वोट देकर सपा सरकार बनाने में सहयोग करे । जिससे उत्तर प्रदेश का चौमुखी विकास हो सके ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel