पार्टी द्वारा दिए गए जिम्मेदारियों का करूंगा निर्वहन: सोमदत्त पटेल

पार्टी द्वारा दिए गए जिम्मेदारियों का करूंगा निर्वहन: सोमदत्त पटेल

कोरांव प्रयागराज। सपा विधान सभा प्रभारी व जिला पंचायत सदस्य सोमदत्त सिंह पटेल को पार्टी एक और बड़ी जिम्मेदारी के रूप में जिला महासचिव समाजवादी पार्टी प्रयागराज बनाकर युवाओं में जोश भरने का काम किया है।


कोरांव प्रयागराज। सपा विधान सभा प्रभारी व जिला पंचायत सदस्य सोमदत्त सिंह पटेल को पार्टी एक और बड़ी जिम्मेदारी के रूप में जिला महासचिव समाजवादी पार्टी प्रयागराज बनाकर युवाओं में जोश भरने का काम किया है। कोरांव विधानसभा में पार्टी के लिए सदैव तत्पर रहने एवं पार्टी को नित प्रति दिन नई मजबूती प्रदान करने वाले विधानसभा प्रभारी सोमदत्त सिंह पटेल को शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर जिला अध्यक्ष योगेश चंद्र यादव ने प्रमाणपत्र देकर संगठन को आगे बढ़ाने की बात कही। जैसे ही पार्टी द्वारा उनको जिला महासचिव बनाए जाने की घोषणा किया गया वैसे ही पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के साथ-साथ कोरांव के युवाओं में जोश और खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

इस मौके पर सोमदत्त सिंह पटेल नवनियुक्त जिला महासचिव समाजवादी पार्टी ने कहा कि जिस तरह से पार्टी ने एक आम कार्यकर्ता को जिले का प्रभार सौंपने का कार्य किया है उसके लिए हम सदैव पार्टी के आभारी रहेंगे और पार्टी द्वारा दिए गए जिम्मेदारियों का बखूबी निर्वहन करेंगे साथ ही साथ पार्टी की जीत में अपना पूरा दमखम लगाने का काम करेंगे। सोशल मीडिया, मैसेज एवं फोन पर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। बधाई देने वालों में मुख्य रूप से मेहताब खान, ओमप्रकाश कुशवाहा पवन सिंघल अखंड प्रताप भास्कर संजय यादव संदीप यादव दशरथ सोनकर सुमन कोल ओम सहाय रामानुज यादव महेंद्र यादव राजेश पांडेय, यादवेन्द्र अहिर, पवन सोनकर, सहादत अली,नौशाद अंसारी दिनेश पटेल रविंद्र जैसल धर्मराज पटेल अजीत पटेल भगवान पटेल हारुन अंसारी आदि लोग उपस्थित रहे उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel