फुटबॉल मैच का हुआ उद्धघाटन

फुटबॉल मैच का हुआ उद्धघाटन

बघौचघाट, देवरिया। केजीएन फुटबॉल टूर्नामेंट प्रतियोगिता का आयोजन ग्राम पंचायत रामपुर महुआबारी पकड़ियार स्थित गांव के मैदान में सोमवार को हुआ।


बघौचघाट, देवरिया। केजीएन फुटबॉल टूर्नामेंट प्रतियोगिता का आयोजन ग्राम पंचायत रामपुर महुआबारी पकड़ियार स्थित गांव के मैदान में सोमवार को हुआ।इस मौके पर समाज सेवी जियाउलहक एवं विशिष्ट अतिथि राशिद शेख उर्फ मंटू मुख्य रूप से उपस्थित रहे।टूर्नामेंट का उद्घाटन दोनों अतिथियों ने फीता काटकर एवं फुटबॉल किक कर के किया।

उद्घाटन का पहला मैच मलसी बनाम हरफोड़ा के बीच खेला गया।इस दौरान खिलाड़ियों से परिचय करते हुए जियाउलहक ने उनका हौसला अफजाई किया, साथ ही उन्होंने खेल को कैरियर के रूप में अपनाने की अपील की।उन्होंने कहा कि खेल से शारीरिक ही नहीं बल्कि मानसिक एवं बौद्धिक क्षमता का भी वृद्धि होता है। विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे राशिद रजा उर्फ मंटू ने कहा कि खेल जीवन में महत्वपूर्ण अंग है इसलिए खिलाड़ियों को खेल को खेल की भावनाओं से खेलना चाहिए।ऐसे आयोजनों से ग्रामीण क्षेत्रों की खिलाड़ियों को प्रतिभा निखारने का अवसर प्रदान होगा।हर समय मेरी कोशिश रहेगी कि ऐसे खेल का आयोजन हमारे ग्राम पंचायतों में होता रहे ,ताकि ग्रामीण स्तर से निकलकर खिलाड़ी देश स्तर तक अपनी प्रतिभा को निखार सकें।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel