सांसद ने भाजपा प्रत्याशी राजमणि कोल के समर्थन में किया जनसम्पर्क

सांसद ने भाजपा प्रत्याशी राजमणि कोल के समर्थन में किया जनसम्पर्क

आज प्रयागराज सांसद प्रो रीता बहुगुणा जोशी ने भारतीय जनता पार्टी के कोरांव विधान सभा के प्रत्याशी राजमणि कोल के समर्थन में जनसंपर्क किया।


कोरांव प्रयागराज। 

संजय द्विवेदी की रिपोर्ट

आज प्रयागराज सांसद प्रो रीता बहुगुणा जोशी ने भारतीय जनता पार्टी के कोरांव विधान सभा के प्रत्याशी राजमणि कोल के समर्थन में जनसंपर्क किया। सर्वप्रथम हृदय प्रसाद मिश्र के आवास ग्राम गरगटा छापर पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी राजमणि कोल के लिए बैठक कर क्षेत्र की जनता को देश एवं प्रदेश की भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए भारतीय जनता पार्टी को वोट करने के लिए अपील कि सांसद जोशी आदिवासी बस्ती में जनसंपर्क करने के बाद ओंकार नाथ केसरवानी एवं उनकी पत्नी जिला पंचायत सदस्य कोरांव श्रीमती कुसुन केसरवानी के आवास पर पहुंचकर भाजपा के प्रत्याशी राजमणि कोल के समर्थन में क्षेत्रीय लोगों को भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील किया।

केंद्र एवं राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए सांसद जोशी ने कहा कि कोविड का टीका जिन लोगों ने नहीं लगवाया है वे टीकाकरण अवश्य कराएं। सांसद जोशी का काफिला खीरी में राकेश दिवीदी पूर्व जिला मंत्री किसान मोर्चा खीरी के आवास पर रुका जहां पर क्षेत्रीय लोगों को भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट डालने हेतु बैठक किया। कोरांव के प्रधान देव मुनि चतुर्वेदी के आवास पर क्षेत्रीय जनता को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील किया। तत्पश्चात राकेश द्विवेदी पूर्व जिला मंत्री किसान मोर्चा खीरी के आवास पर पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में बैठक किया।

सांसद प्रोफेसर जोशी हरि कृष्ण तिवारी की पत्नी स्वर्गीय अंसुइया  तिवारी के निधन के उपरांत उनके आवास बहरैचा कटघर कोरांव पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त किया तत्पश्चात बहरैचा कटघर के प्रधान शंकर दयाल तिवारी के आवास पर पहुंचकर क्षेत्रीय लोगों के साथ सभा कर योगी मोदी सरकार की उपलब्धियां बताते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राजमणि कोल के पक्ष में वोट डालने की अपील किया।

सांसद प्रोफेसर जोशी के साथ मुख्य रूप से राजेश त्रिपाठी तुलसीदास राणा रामेश्वर द्विवेदी भाजपा यमुनापार के पूर्व जिला अध्यक्ष शिवदत्त पटेल राकेश पांडेय राजेश्वरी तिवारी हिंच नारायण पांडेय सदानंद मिश्रा अभिषेक शुक्ला विजय पुरस्वानी विजय मिश्रा एडवोकेट शिवशांत दीक्षित, मनु कक्कड़ एडवोकेट आदि  भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता गण मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel