कांग्रेस का टिकट घोषित होते ही कार्यकर्ताओं में मची कलह,संदीप गोरखपुरी ने कहा जीतेंगे सीट

कांग्रेस का टिकट घोषित होते ही कार्यकर्ताओं में मची कलह,संदीप गोरखपुरी ने कहा जीतेंगे सीट

जिले के बांसगांव 327 की सुरक्षित सीट से कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी पूनम आजाद घोषित किया है । टिकट घोषित होते ही विधानसभा बांसगांव 327 के अन्य कार्यकर्ताओं में हलचल मच गई और प्रत्याशी का विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया


बांसगांव (गोरखपुर)। जिले के बांसगांव 327 की सुरक्षित सीट से कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी पूनम आजाद घोषित किया है । टिकट घोषित होते ही विधानसभा बांसगांव 327 के अन्य कार्यकर्ताओं में हलचल मच गई और प्रत्याशी का विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया । पूनम आजाद के पति संदीप गोरखपुरी ने कहा शीर्ष नेतृत्व के आलावापहले मीडिया कर्मियों को धन्यवाद दिया और बताया पूर्व जिला अध्यक्ष अनुसूचित जाति विभाग कांग्रेस कमेटी गोरखपुर एवं प्रदेश सचिव अनुसूचित जाति विभाग संदीप कुमार गोरखपुरी की पत्नी हैं पूनम आजाद ।

अनुसूचित जाति विभाग कांग्रेस कमेटी की जिला महासचिव हैं  पूनम आजाद, बांसगांव 327 से प्रत्याशी बनाए जाने पर क्षेत्र की जनता ने असंगठित कामगार कांग्रेस कमेटी के जिला महासचिव बालमुकुंद मौर्य एवं पिछड़ा वर्ग के अध्यक्ष गोरखपुर शहर अशोक निषाद एवं मछुआरा कांग्रेस कमेटी के प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक कश्यप एवं कार्यकारी जिला अध्यक्ष अनुसूचित विभाग पंकज कुमार ब्लॉक अध्यक्ष कौड़ीराम गोपाल पाण्डेय एवं समस्त कांग्रेस के पदाधिकारीयों ने बधाई भी दिया है ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel