बस्ती में नतमस्तक होकर जनता से माफी मांगते नजर आए बीजेपी विधायक, जानें- क्या है वजह?

बस्ती में नतमस्तक होकर जनता से माफी मांगते नजर आए बीजेपी विधायक, जानें- क्या है वजह?

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का जैसे-जैसे वोटिंग का समय नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे नेताओं के दिल की धड़कनें भी बढ़ती जा रही हैं. क्या पछ, क्या विपक्ष सभी को नतमस्तक होकर जनता के सामने गिड़गिड़ाना पड़ रहा है


बस्ती। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का जैसे-जैसे वोटिंग का समय नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे नेताओं के दिल की धड़कनें भी बढ़ती जा रही हैं. क्या पछ, क्या विपक्ष सभी को नतमस्तक होकर जनता के सामने गिड़गिड़ाना पड़ रहा है. जनता भी अपने वोट की ताकत को समझते हुए इन नेताओं को नाकों चने चबवा रही है. ऐसा ही एक नजारा बस्ती जिले के कप्तानगंज विधानसभा में भी देखने को मिला. जहां बीजेपी के सिटिंग एमएलए चन्द्र प्रकाश शुक्ला बकायदे मंच पर जनता के सामने दंडवत होकर छमा मांगते नजर आए.

जनता से मांगी माफी

दरअसल, कप्तानगंज विधानसभा छेत्र का समुचित विकास न होने से जनता में काफी असंतोष है. जिससे अब विधायक जी को जनता का विरोध भी झेलना पड़ रहा है. अभी कुछ दिन पहले ही टिकट मिलने के बाद विधायक चंद्र प्रकाश शुक्ला का स्वागत कार्यकर्ता कर ही रहे थे कि एक युवक क्षेत्र में विकास न होने की वजह से विरोध करते हुए नाराजगी जाहिर की. जिसके बाद विधानसभा जी बैकफुट पर नजर आते दिखे हैं. जनता के इसी मूड को भांपते हुए विधायक जी ने कल एक सभा बुलाई. जिसमें नेता जी ने बाकायदा जमीन पर गिर कर जनता से माफी मांगी. इतना ही नहीं जनता से माफी मांगते वक्त विधायक जी के आंखे नम हो गई.

विपक्ष ने बताया नाटक

जनता के सामने दंडवत हो माफी मांगने का वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर विधायक जी ट्रोल हो गए. जहां जनता विधायक जी के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करा रही है तो वहीं विपक्ष विधायक जी के इस कारनामे पर चुटकी ले रहा है. कप्तानगंज से ही सपा के प्रत्याशी अतुल चौधरी ने विधायक जी पर निशाना साधते हुए कहा कि विधायक जी ने अगर विकास किया होता तो आज उन्हें जनता के सामने ये नाटक नहीं करना पड़ता. आंसू वाले सवाल पर उन्होंने कहा कि ये घड़ियाली आंसू हैं. जनता का समय आ गया है और वो अब विधायक जी का हिसाब किताब करेगी. असल में भारत के लोकतंत्र में खूबसूरती भी यही है कि कभी नेता के चरणों में जनता होती है तो कभी जनता के चरणों मे नेता।वहीं विधायक जी से जिले के सभी मीडिया कर्मी नाराज चल रहे हैं 

दूसरा 307 विधानसभा क्षेत्र हरैया के विधायक 5 साल बीत जाने के बाद किसी गांव में ना तो दर्शन दिए ना ही कोई विकास की है जिसके कारण जनता नोटा का सहारा लेगी और कुछ जनता अदर पार्टियों के समर्थन में जा रहे हैं विधायक के खिलाफ लामबंद हो रहे विधानसभा 307 के ग्रामीण यहां तक कि कुछ ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि अगर दूसरा प्रत्याशी होता तो बीजेपी यहां से जीत जाती। लेकिन लोगों का गुस्सा इस कदर है छपिया शुक्ला जैसे गांव में लोगों द्वारा हुए 5 साल ऐसे बीत गया जैसे हरैया विधानसभा में कोई विधायक है ही नहीं वही मीडिया कर्मी अच्छे खासे नाराज नजर आ रहे हैं क्योंकि विधायक जी को कुछ ही चुन दे मीडिया कर्मी नजर आ रहे हैं और बाकी सब जनता से ही बदतर बन गए हैं बना दिए गए हैं ऐसे में जो मीडिया कर्मी उनकी चाहते हैं वह दूसरे विधानसभा में रहते हैं उनका एक भी वोट नहीं है जो हरैया विधानसभा के मीडिया कर्मी हैं उनको विधायक देखना पसंद नहीं करते हैं ऐसी स्थिति में मीडिया उनके खिलाफ लामबंद हो गई है जी का जवाब देने के लिए तैयार हैं।

ऐसी स्थिति उत्पन्न हो रही जिले में कई विधानसभाओं में बीजेपी विधायक 5 साल एस करते रहे जनता टूटी-फूटी सड़कों पर दिन-रात चलती रही घायल होकर कई लोग पैर टूटा कई लोग को चोट लगी ऐसी स्थिति चोट ऐसी स्थिति उत्पन्न हो गई की जनता बीजेपी विधायक को भूल गए हैं जिस तरह 5 साल विधायक जनता को भूले थे उसी तरह जनता भी भूल गई है पहचानने से इंकार कर रही है जनता का दर्द समझने वाला कोई विधायक दिखाई नहीं दिया 5 साल ऐसे मौके पर ग्रामीणों का गुस्सा जोरों पर है योगी मोदी को बदनाम कर रहे हैं जो क्षेत्रीय विधायक हैं ऐसी स्थिति उत्पन्न हो गई है बस्ती जनपद की सीट दूसरे दलों के खाते में जा सकती है इस मौके पर तमाम ग्रामीण उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel