भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने देहदानी राम ललि स्वर्गीय पत्नी बालकराम की मनाई सातवीं पुण्यतिथि

भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने देहदानी राम ललि स्वर्गीय पत्नी बालकराम की मनाई सातवीं पुण्यतिथि

विकासखंड सिद्धौर की ग्राम पंचायत सोहावा में  भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सिंह द्वारा चलाई जा रहीमुहिम देहदान रक्तदान सामूहिक विवाह आदि चलाए गए कार्यक्रम में देहदानी राम लली पत्नी स्वर्गीय बालक राम की आज सातवीं पुण्यतिथि पुष्पमाला अर्पित कर मनाई गई। 


सिद्धौर बाराबंकी। विकासखंड सिद्धौर की ग्राम पंचायत सोहावा में  भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सिंह द्वारा चलाई जा रहीमुहिम देहदान रक्तदान सामूहिक विवाह आदि चलाए गए कार्यक्रम में देहदानी राम लली पत्नी स्वर्गीय बालक राम की आज सातवीं पुण्यतिथिपुष्पमाला अर्पित कर मनाई गई। 

6 फरवरी वर्ष 2015 में  राम लली पत्नी स्वर्गीय बालक राम ने संकल्प लिया था की हमारे मरने के पश्चात  उनके पुत्र रामशरण व पौत्र विजयकुमार द्वारा उनकी अंतिम इच्छा पूरी करते हुए  उनकी मृत शरीर को के 0जी0 एम0 यू0 लखनऊ में हॉस्पिटल को दान कर दिया था ताकि उनकेअंग जरूरतमंदों के काम आ सके और (हड्डियों का मेडिकल ,)की पढ़ाई में छात्र छात्राओं के लिए प्रयोग हो सके।

इसी अवसर पर उनकी पुण्यतिथि अध्यक्ष जिला स्वास्थ्य एवं कल्याण समिति जिला पंचायत हौसला प्रसाद वर्मा किसान नेता राजेश कुमारचेतराम मनोज कुमार नवमी लाल रामदीन महेंद्र वर्मा सतनाम मुकेश कुमार सतीश कुमार ने पुष्पमाला चढ़ाकर सातवीं पुण्यतिथि मनाई आदिलोग कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel