आईजी ने होने वाले चुनाव ड्यूटी के लिए पुलिस फोर्स को ब्रीफ करके हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

पुलिस महानिरीक्षक बस्ती परिक्षेत्र बस्ती द्वारा विधानसभा चुनाव में प्रथम द्वितीय तृतीय एवं चतुर्थ चरण में क्रमशः अलीगढ़ बरेली महोबा फतेहपुर जनपद में होने वाले मतदान हेतु चुनाव ड्यूटी के लिए पुलिस लाइन बस्ती में पुलिस फोर्स को ब्रीफ करके हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।


बस्ती । पुलिस महानिरीक्षक बस्ती परिक्षेत्र बस्ती द्वारा विधानसभा चुनाव में प्रथम द्वितीय तृतीय एवं चतुर्थ चरण में क्रमशः अलीगढ़ बरेली महोबा फतेहपुर जनपद में होने वाले मतदान हेतु चुनाव ड्यूटी के लिए पुलिस लाइन बस्ती में पुलिस फोर्स को ब्रीफ करके हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।आईजी ने पुलिसकर्मियों को स्पष्ट किया कि सभी अपनी-अपनी ड्यूटी को पूरी निष्ठा के साथ करें ताकि निर्विघ्न मतदान संपन्न हो सके।

आईजी ने शनिवार को रिजर्व पुलिस लाइन में चुनाव ड्यूटी में जाने वाले पुलिसकर्मियों को ने ब्रीफ किया। आईजी ने बताया इसके लिए जिले में लग़लभग 700 से अधिक पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगी है। इनमें इंस्पेक्टर, उपनिरीक्षक तथा सिपाही हैं । ब्रीफ करते हुए महोदय ने पुलिसकर्मियों से शांतिपूर्ण मतदान कराने को कहा है। साथ ही हिदायत दी है कि सभी अपने-अपने ड्यूटी प्वांइट पर ही जमा रहेगे जिससे कि कोई भी शरारती तत्व मतदेय स्थल पर प्रवेश न कर सके।

आईजी द्वारा सभी जवानों को ब्रीफ करते हुए कहा गया कि सभी को मतदेय स्थल पर कोविड-19 के सम्बंध में सरकार द्वारा जारी निर्देशो का कड़ाई से पालन करना एवं करवाना है। इस दौरान पुलिस अधीक्षक बस्ती, अपर पुलिस अधीक्षक बस्ती व समस्त क्षेत्राधिकारीगण एवं अन्य अधिकारीगण भी मौजूद रहे ।

About The Author: Swatantra Prabhat