चौकी बड़ोखर में क्षेत्राधिकारी ने गणमान्य लोगो के साथ बैठक

चौकी बड़ोखर में क्षेत्राधिकारी ने गणमान्य लोगो के साथ बैठक

चौकी बड़ोखर में क्षेत्राधिकारी ने गणमान्य लोगो के साथ बैठक


 


स्वतंत्र प्रभात।
संजय द्विवेदी

कोरांव,प्रयागराज।

 कोरांव थाना क्षेत्र अन्तर्गत चौकी बड़ोखर में क्षेत्राधिकारी मेजा अमिता सिंह व थाना प्रभारी निरीक्षक कोरांव एवं चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक शिवेन्द्र प्रताप सिंह ने ग्राम प्रधान सहित गणमान्य लोगो के साथ की बैठक।क्षेत्राधिकारी ने कहा कि 2022 विधान सभा के चुनाव को मद्देनजर देखते हुए कड़ाई के साथ पालन करे।अपराध एवं अपराधियो को अन्कुश लगाना नैतिक जिम्मेदारी बनती है।

अमिता सिंह ने ग्राम प्रधान से अपील करते हुए कहा कि आप लोग पुलिस विभाग का सहयोग करे।जिससे गांवो में चोरो उचक्को शराबियो का गिरोह बहुत ज्यादा है और कच्ची शराब पर विशेष अन्कुश लगाई जाएगी। क्षेत्राधिकारी ने लोगो से अपील किया है कि गलत ब्यक्तियो का शिफारिश न करे।क्षेत्राधिकारी ने थाना प्रभारी एवं चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक और पुलिस कांस्टेबल को दिए दिशा निर्देश।

थाना प्रभारी निरीक्षक रमेश चौबे ने ग्राम प्रधान सहित गणमान्य लोगो को विश्वास दिलाते हुए कहा कि हमारे द्वारा अपराध एवं अपराधियो को अन्कुश लगाना प्रथम नैतिक जिम्मेदारी बनता है। मौके पर ग्राम पंचायत बड़ोखर के ग्राम प्रधान नन्हे सिंह ग्राम पंचायत खिऊली के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अखिलेश सिंह, ग्राम प्रधान टुडियार देवी दयाल मिश्रा, ग्राम प्रधान भोगन विजय बहादुर सिंह,आदि लोग उपस्थित एवं गणमान्य लोग सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष