समलैंगिगता की झांसे में युवक ने काट दिया प्राइवेट पार्ट

समलैंगिक न्यूज 


कुशीनगर,उत्तर प्रदेश। जिले में एक सनसनीखेज घटना प्रकाश में आया है। पडरौना कोतवाली क्षेत्र के  एक गांव में बीते बुधवार की देर रात एक 20 वर्षीय युवक को उसके दोस्त ने दोस्त का प्राइवेट पार्ट काट लिया। पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए भेज दिया है। जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इस घटनाक्रम में बताया जा रहा है कि उपरोक्त गांव क्षेत्र के एक 25 वर्षीय शादीशुदा युवक की दूसरे युवक से समलैंगिगता की गहरी दोस्ती थी।

उपरोक्त घटनाक्रम में कोतवाली पुलिस ने बताया कि बीते बुधवार की देर रात घायल युवक अपने दोस्त के घर गया था। आरोप है कि घायल युवक ने अपने दोस्त से शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा। इसके बाद दोस्त ने इससे इंकार कर दिया। जो दोस्त को गले नही उतरी और नाराज दोस्त ने संबंध का झांसा देकर अपने ही दोस्त की लिंग काट लिया। 

इस दौरान घायल युवक लहूलुहान होकर तड़फड़ाते हुए रोते बिलखते गुप्तांग काटने की शोर मचाते हुए अपने घर के तरफ भागने लगा। इस हलचल को देख गांव के लोग जुट हो गए। इस दौरान किसी ने कोतवाली पडरौना पुलिस को फोन कर अवगत कराया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जहां उपचार के बाद युवक की हालत गंभीर देख यहां के डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। समाचार लिखे जाने तक घायल युवक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी निर्भय सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची थी। घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया गया है। आरोपी मौके की नजाकत को भांपते हुए चंपत हो गया है। जिसकी तलाश करवाई जा रही है।

About The Author: Swatantra Prabhat