फर्जी शिकायत से आहत समाज के लोगों ने सौंपा प्रार्थना पत्र

अवैध रूप से चंदा वसूली किए जाने की जो शिकायत की गई है


उरई (जालौन) अयोध्या वासी स्वर्णकार समाज के निर्वाचित अध्यक्ष मुकेश सोनी के खिलाफ की गई फर्जी शिकायत से आहत होकर गुस्साए समाज के लोगों ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर शिकायतकर्ता की पहचान कर कार्यवाही करने की मांग की है।

अध्यक्ष मुकेश पर अवैध रूप से चंदा लिए जाने के आरोप कतिपय लोगों द्वारा लगाए गए हैं अयोध्या वासी स्वर्णकार समाज के दर्जनों लोगों ने कोतवाली जाकर पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया जिसमें कहा गया कि मुकेश कुमार सोनी समाज के निर्वाचित अध्यक्ष हैं। उनके खिलाफ अवैध रूप से चंदा वसूली किए जाने की जो शिकायत की गई है वह बेबुनियाद और नितांत रूप से मनगढ़ंत है।

इस मामले में गौरतलब यह है कि शिकायत दर्ज कराने वाले की पहचान तक नहीं हो पाई है जिससे निष्कर्ष निकलता है कि अध्यक्ष की छवि धूमिल करने के उद्देश्य से यह फर्जी शिकायत की गई है। समाज के जिम्मेदार लोगों ने बताया कि समाज की बेहतरी के लिए काम कर रहे अध्यक्ष मुकेश को समाज का पूरा समर्थन है और समाज की धर्मशाला निर्माण के लिए स्वेच्छा से लोगों ने चंदा दिया है।

उन पर अवैध रूप से चंदा वसूली करने के लगाए गए आरोपों से समाज के लोगों को धक्का लगा है। उन्होंने मांग की कि शिकायतकर्ता की पहचान कर उसके विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाए। इस दौरान चुनाव अधिकारी रहे गणेश प्रसाद, अरविंद सोनी, प्रह्लाद सोनी, ज्ञान सोनी, नारायण दास, कालीचरण, कृपाराम, नंदराम, सचिन, मनीष, शालिगराम, हरदयाल, संजय, अंबरीश, कमलेश, आनंद, कृष्णा सोनी आदि मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat