व्यापारियों ने मंडी समिति शुल्क फिर से लागू किए जाने के विरोध में डीएम को ज्ञापन सौंपा

व्यापारियों ने मंडी समिति शुल्क फिर से लागू किए जाने के विरोध में डीएम को ज्ञापन सौंपा

महंगाई से जूझ रही गरीब जनता महंगाई का और अधिक बुझा बढ़ेगा


नैनी, प्रयागराज उत्तर प्रदेश व्यापारी एकता समिति प्रदेश अध्यक्ष विजय गुप्ता के नेतृत्व में  मंडी शुल्क फिर से लागू किए जाने के विरोध में  उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री के नाम  जिलाधिकारी प्रयागराज कार्यालय में अपर जिलाधिकारी( नगर) श्री मदन कुमार को ज्ञापन सौंपा।इस अवसर पर विजय गुप्ता ने कहा कि  मंडी समिति  शुल्क  फिर से लागू होने से महंगाई और बढ़ेगी जहां मंडी शुल्क वसूलने का सीधा असर गेहूं चावल दाल आदि के भाव पर पड़ेगा

  मंडी समिति के परिसर के बाहर कारोबारियों पर डेढ फिसदी शुल्क देना होगा इसमें एक प्रतिशत मंडी समिति शुल्क और आधा प्रतिशत विकास सेवा होगा।महंगाई से जूझ रही गरीब जनता महंगाई का और अधिक बुझा बढ़ेगा राज्य सरकार ने महंगाई थोपी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा व्यापारियों को नए सिरे से लाइसेंस बनवाना होगा।यदि मंडी समिति शुल्क लागू करने का सरकार निर्णय लिया है तो संपूर्ण उत्तर प्रदेश व्यापारी सड़क पर उतर कर आंदोलन करेंगे।

ज्ञापन सौंपने वाले सर्व अजय श्रीवास्तव,इफ्तेखार अंसारी,रश्मि गौड़,बृजेश निषाद,  राज गोस्वामी, शिवम पुरवार, विकास अग्रहरि,अमित गुप्ता, युसूफ अंसारी,  रानी केसरवानी,  सुरेश भारतीय, विनोद अग्रहरि ,अरमान  कुरैशी ,सुनील वैश्य, आदि लोग उपस्थित रहे।

 ई- रिक्शा पलटने से चार घायल

नैनी,प्रयागराज।नैनी कोतवाली क्षेत्र के अरैल घाट पर सोमवार की सुबह स्नान कर वापस लौटते समय श्रद्धालुओं से भरा ई- रिक्शा मजार के पास एकाएक पलट गया, जिससे उस पर सवार चार लोग घायल हो गए। राहगीरों ने काफी मशक्कत कर सभी को रिक्शे से बाहर निकाला।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह ए.डी.ए कालोनी निवासी महेंद्र सिंह के घर कुछ मेहमान आए हुए थे। सोमवार की सुबह गंगा स्नान करने के लिए सभी लोग ई-रिक्शा से अरैल घाट के लिए निकल गए। वापस लौटते समय कर्बला कब्रिस्तान के समीप ई-रिक्शा मजार के पास एकाएक पलट गया, जिससे उस पर सवार महेंद्र सिंह, राजेश सिंह, प्रमिला सिंह और रिंकू घायल हो गए। राहगीरों ने काफी मशक्कत कर सभी को ई-रिक्शा से बाहर निकाला

बाइकों की भिड़ंत में कुछ लोगों ने युवक को पीटा

नैनी,प्रयागराज । औद्योगिक थाना क्षेत्र के तेंदुआवन गांव के समीप सोमवार की दोपहर दो बाइकों में भिड़ंत हो गई। इस पर कुछ लोगों ने एक युवक को जमकर मारपीट दिया। जिसमें वह चोटिल हो गया । मौके पर राहगीरों के ललकारने पर हमलावर वहां से भाग गए।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की दोपहर तकरीबन 12:00 बजे तेंदुआवन गांव के समीप दो बाइक में भिड़ंत हो गई। इतने पर कुछ लोगों ने नीवी गांव निवासी सूरज को जमकर मारपीट दिया। जिसमें वह चोटिल हो गया। मौके पर राहगीरों के द्वारा ललकारने पर हमलावर वहां से भाग खड़े हुए। घटना के बाद वहां पर अच्छी खासी भीड़ जुट गई। बाद में युवक के परिजन आए और उसे अपने साथ ले गए।

शांति भंग के आरोप में छ; लोगों का चालान

नैनी,प्रयागराज। औद्योगिक थाने की पुलिस ने आज 6 लोगों को पकड़कर शांति भंग के आरोप में चालान कर दिया।मिली जानकारी के अनुसार अरविंद कुमार आदिवासी, अभय राज, सूर्य राज, हरि विष्णु निवासीगण हर्ररो गन्ने थाना बारा, शिव प्रसाद निवासी लालापुर और अमर बहादुर निवासी लालापुर को पुलिस ने पकड़ कर शांति भंग के आरोप में धारा 151 के तहत चालान कर दिया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel