वीर सिंह इंटर कालेज में छात्र, छात्राओं तथा स्कूल स्टाफ ने उन्हें भावपूर्ण श्रृद्धांजलि दी

वीर सिंह इंटर कालेज में छात्र, छात्राओं तथा स्कूल स्टाफ ने उन्हें भावपूर्ण श्रृद्धांजलि दी

देश को हुई इस अपूरणीय क्षति


कदौरा  हेलीकॉप्टर हादसे में भारत के पहले सीडीएस जनरल विपिन रावत के परिवार के सदस्यों सहित निधन होने पर बबीना के वीर सिंह इंटर कालेज में छात्र, छात्राओं तथा स्कूल स्टाफ ने उन्हें भावपूर्ण श्रृद्धांजलि दी। बीते सप्ताह तमिलनाडु के कुन्नूर में सेना का हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने पर भारत के पहले सीडीएस जनरल विपिन रावत, उनकी पत्नी समेत 12 और लोगों ने अपनी जान गंवा दी।
वीर सिंह इंटर कालेज में छात्र, छात्राओं तथा स्कूल स्टाफ ने उन्हें भावपूर्ण श्रृद्धांजलि दी।
देश को हुई इस अपूरणीय क्षति पर  विद्यालय के प्रबंधक योगेन्द्र सिंह ने कहा कि सीडीएम जनरल रावत का निधन देश के लिए अपूरणीय क्षति है। उन्होंने अपने शौर्य से देश के मस्तिष्क को ऊंचा किया था। उनकी भरपाई होना नामुमकिन है। श्रृद्धांजलि सभा में विद्यालय के छात्र, छात्राओं ने उनके चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें भावभीनी श्रृद्धांजलि दी। इसके अलावा विद्यालय परिवार और छात्र, छात्राओं ने दो मिनट का मौन धारण कर दुखी परिजनों को धैर्य प्रदान करने एवं देश के सभी सैनिकों की रक्षा की प्रार्थना की। इस मौके पर अध्यक्ष सुरेश चौहान,  प्रधानाचार्य आर के वर्मा उपप्रधानाचार्य भूपेंद्र यादव ,आर के पाल ,वी पी सिंह ,अशोक कुमार आदि मौजूद रहे।
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष