कसया में सरकारी जमीन पर गोलमाल का चल रहा खेल

कसया में सरकारी जमीन पर गोलमाल का चल रहा खेल

धड़ल्ले से पैसा लेकर सरकारी कीमती जमीनों पर पैसा लेकर कब्जा दिलाने का आरोप लग रहा है


कुशीनगर,उप्र।

कसया तहसील में सरकारी जमीनों का राजस्व कर्मियों की मिलीभगत होने के कारण बंदरबांट को रोकने में उच्च अधिकारी अक्षम साबित हो रहे है जिससे इनकी भी सहभागिता होने की संम्भावन से इनकार करना बेमानी साबित हो रहा है क्यो कि यहाँ के निलंबित एक लेखपाल को बहाली के बाद शहर का क्षेत्र देना कई दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है

कसया तहसील में पिछले चार माह में चार लेखपाल निलम्बित व बहाल हए है उनमे से एक लेखपाल का खुलेआम रिश्वतखोरी का वीडियो वायरल हुआ था को बहाल होने के पश्चात भरौली जैसे नगर क्षेत्र का महत्वपूर्ण हल्के का चार्ज उसे दे दिया गया।

जहाँ पर उसकी आदतों में सुधार आने की बजाय धड़ल्ले से पैसा लेकर सरकारी कीमती जमीनों पर पैसा लेकर कब्जा दिलाने का आरोप लग रहा है । जब कि शासन ने यह निर्देश दे रखा है कि दागी को महत्वपूर्ण जगह पर तैनाती न दिया जाय।

आप को बताते चले कि ग्राम भरौली में खेत संख्या 517 कुल क्षे0 200 वर्ग मीटर ज़मीन खाल निकालने हेतु सुरक्षित है। जिस पर एक व्यक्ति से भारी धनउगाही कर रातों रात उस पर टीनशेड डलवा दिया हैं। लोगो द्वारा शिकायत करने के बावजूद भी वह लेखपाल उस अतिक्रमण को बचाने में लगा हुआ है ।

अब देखना यह होगा कि इस लेखपाल के कारनामों पर उच्च अधिकारी पर्दा डालते है कि इस अतिक्रमण को हटवाने का आदेश जारी करते है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel