सीडीओ ने महराजगंज में मतदाता जागरूकता रैली को हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना

सीडीओ ने महराजगंज में मतदाता जागरूकता रैली को हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना

मतदाता जागरूकता के तहत बनाई गई रंगोली काफी प्रभावशाली-सीडीओ



रायबरेली

आगामी विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 में बुजुर्ग, महिला, युवा और दिव्यांग को सत-प्रतिशत मतदान करने के लिए जागरूक बनाने के उद्देश्य से जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के क्रम में महाराजगंज कस्बे में संचालित राजा चंद्र चूर्ण सिंह इंटर कॉलेज एवं राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में संयुक्त रूप से मतदाता जागरूकता गोष्ठी एवं रैली तथा विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन कराया गया जिसमें बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे मुख्य विकास अधिकारी प्रभाष कुमार ने कहा कि बच्चों द्वारा बनाई गई रंगोली काफी प्रभावशाली है उन्होंने सभी बच्चों से अपने पारिवारिक जनों को आगामी विधानसभा चुनाव में मतदान करने के लिए प्रेरित किया।

अपर जिलाधिकारी (प्रशासन)/उप जिला निर्वाचन अधिकारी अमित कुमार ने कहा कि बच्चों के माध्यम से गांव-गांव घर-घर तक मतदाता जागरूकता का संदेश प्रभावशाली तरीके से भेजा जा सकता है। उप जिलाधिकारी महाराजगंज शालिक राम एवं तहसीलदार एके पाठक ने जीजीआईसी महाराजगंज की छात्राओं द्वारा मतदाता जागरूकता से संबंधित मेहंदी एवं रंगोली तथा पोस्टर की सराहना की। जिला विद्यालय निरीक्षक एवं सहायक नोडल स्वीप ओमकार राणा ने सभी बच्चों का उत्साहवर्धन किया।
इस अवसर पर गोष्ठी को डॉ राजेश यादव, स्वीप सहयोगी एस एस पांडेय, प्रधानाचार्य डॉ वीके सिंह, प्रधानाचार्या अमिता यादव द्वारा मतदाता जागरूकता के बारे में बच्चों को जानकारी दी गई।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया
स्वतंत्र प्रभात  चीन में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया गया है।...

Online Channel