जुआ में बरामद धन पुलिस कर्मियों ने थाने में नहीं किया जमा, निलंबित

जुआ में बरामद धन पुलिस कर्मियों ने थाने में नहीं किया जमा, निलंबित

 एसआई सहित चार पुलिस कर्मियों को एसपी ने किया निलंबित


स्वतंत्र प्रभात 

 

 
बस्ती। पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र में जूओ की रकम हजम करने पर एसआई सहित चार पुलिस कर्मियों को जुआ में बरामद धनराशि थाने जमा न करना महंगा पड़ गया। एसपी आशीष श्रीवास्तव ने चारों को निलंबित कर जांच सीओ को सौंप दी है।

 पुलिस मीडिया सेल के मुताबिक चौकी प्रभारी दक्षिण दरवाजा व अन्य पुलिस कर्मियों ने चौकी क्षेत्र के एक स्थान से जुआ खेलते हुए व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की। पुलिस अधीक्षक को सूचना मिली कि मौके से बरामद की गई समस्त धनराशि को थाने में नहीं जमा किया गया है।


 इतना ही नहीं जुआ खेलवाने वाले मुख्य आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न करके अन्य व्यक्तियों के विरुद्ध कार्यवाही की गई है। चारों पुलिस कर्मियों पर भ्रष्टाचार के गम्भीर आरोप लगे थे, आरोप प्रथम दृष्टया सत्य प्रतीत होने पर दोषी पुलिस कर्मियों को पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है 

और प्रकरण की जांच सीओ रूधौली को सौंप दी है। पुलिस कर्मियों पर हुई कार्रवाई– पुलिस अधीक्षक ने जिन पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की है, उनमें चौकी प्रभारी दक्षिण दरवाजा राजीव सिंह, शक्ति प्रताप सिंह, मिथिलेश यादव, सम्पुर्णानन्द, अभिनव रावत के नाम शामिल है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel