भतीजा ही निकला कातिल, पुलिस ने किया खुलासा

भतीजा ही निकला कातिल, पुलिस ने किया खुलासा

डॉ एस पी साहनी फरेंदा, महराजगंज। बीते 16 जनवरी को मुनीलाल मौर्य पुत्र संतु ग्राम निवासी उदयपुर टोला अलीनगर उम्र लगभग 70 वर्ष की कुल्हाड़ी द्वारा काट कर हत्या कर दिया गया था। जिसका मौके का निरीक्षण महराजगंज पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता द्वारा किया गया था। उन्होंने मौके पर उपस्थित लोगों के बीच में कहा

डॉ एस पी साहनी

फरेंदा, महराजगंज। बीते 16 जनवरी को मुनीलाल मौर्य पुत्र संतु ग्राम निवासी उदयपुर टोला अलीनगर उम्र लगभग 70 वर्ष की कुल्हाड़ी द्वारा काट कर हत्या कर दिया गया था। जिसका मौके का निरीक्षण महराजगंज पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता द्वारा किया गया था।

उन्होंने मौके पर उपस्थित लोगों के बीच में कहा था कि जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा। उसी के परिपेक्ष में फरेंदा थाने की फोर्स व अगल-बगल के थानों की फोर्स वर्कआउट करने में जुट गई थी।

उसी कड़ी में बुधवार को निरंजन उर्फ गोलू पुत्र हंसराज गांव निवासी उपरोक्त को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया।
जानकारी के मुताबिक 16 जनवरी को मृतक का भाई हंसराज द्वारा प्रार्थना पत्र दिया गया था की मेरे भाई की किसी ने हत्या कर दी है उसी के तहकीकात में फरेदा थाने की फोर्स व अन्य घटना का खुलासा करने में जुटी रही जिसका परिणाम बुधवार को मिल ही गया। हत्यारा मृतक का पोता ही निकला अभियुक्त ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। इस घटना में कुल्हाड़ी व कपड़ा गमछा पुलिस ने बरामद कर लिया तथा अभियुक्त को जेल भेज दिया।

इस घटना में सूचना दर्ज कराने वाले हंसराज का बेटा ही हत्यारा निकला।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel