कम्बल वितरण कर ग्राम प्रधान के पुत्र ने सैकड़ो  गरीबों के चेहरों पर बिखेरी खुशियां ।

कम्बल वितरण कर ग्राम प्रधान के पुत्र ने सैकड़ो गरीबों के चेहरों पर बिखेरी खुशियां । ए •के • फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । शीतलहरी व सर्द पछुवा हवाओं से कड़कती ठंड को देखते हुए भिड़िउरा के ग्राम प्रधान रामचन्द्र उर्फ मुन्ना पाण्डेय के सुपुत्र आशीष पाण्डेय ने ठंड से ठिठुरते गरीब, असहाय, निर्धन लोगों

कम्बल वितरण कर ग्राम प्रधान के पुत्र ने सैकड़ो  गरीबों के चेहरों पर बिखेरी खुशियां ।

ए •के • फारूखी  (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही ।

शीतलहरी व सर्द पछुवा हवाओं से कड़कती ठंड को देखते हुए भिड़िउरा के ग्राम प्रधान रामचन्द्र उर्फ मुन्ना  पाण्डेय के सुपुत्र आशीष पाण्डेय ने ठंड से ठिठुरते गरीब, असहाय, निर्धन लोगों के बीच पहुंचकर कंबल वितरण किया । ठंड से कंपकंपा रहे लोगों को जब  अचानक कंबल मिला तो ये लोग कंबल पाकर खुश हो गये और आशीष पाण्डेय को धन्यवाद करते हुए भावुक हो गए।

शीतलहर में गरीब ग्रामीणों का हाल चाल देखने आए आशीष द्वारा कंबल देकर मदद करने पर वे लोग थोड़ी देर के लिए भावुक हो गये और उनके इस पहल की जमकर सराहना की। इस मौके पर  पाण्डेय  ने गरीब व निर्धन,असहायों को सर्दी से बचाव के लिए ठंड से ठिठुर रहे 200 से अधिक गरीबों में कंबल वितरण किया गया।

उन्होंने कहा कि भीषण ठंड को देखते हुए कंबल वितरण निरंतर जारी रहेगा।कंबल वितरण होता देख लोगों ने कहा कि अपने पिता के रास्ते पर चलते हुए आशीष ने कम्बल वितरित कर सर्दी से ठिठुरते गरीब असहाय के चेहरे पर मुस्कान ला दी है।

About The Author: Swatantra Prabhat