मो. आरिफ सिद्दिकी 30 जनवरी को करेंगे सपाजनो के साथ पदयात्रा ।

मो. आरिफ सिद्दिकी 30 जनवरी को करेंगे सपाजनो के साथ पदयात्रा ।

मो. आरिफ सिद्दिकी 30 जनवरी को करेंगे सपाजनो के साथ पदयात्रा । मंगलवार को सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष के आवास पर हुई बैठक में लिया गया निर्णय । सरस राजपूत (रिपोर्टर ) भदोही। समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष मो. आरिफ सिद्दिकी के पचभैया मोहल्ले में स्थित आवास पर मंगलवार को बैठक की गई। जिसमें 30

मो. आरिफ सिद्दिकी 30 जनवरी को करेंगे सपाजनो के साथ पदयात्रा ।

मंगलवार को सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष के आवास पर हुई बैठक में लिया गया निर्णय ।

सरस राजपूत (रिपोर्टर )

भदोही।

समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष मो. आरिफ सिद्दिकी के पचभैया मोहल्ले में स्थित आवास पर मंगलवार को बैठक की गई। जिसमें 30 जनवरी को पैदल मार्च करने का निर्णय लिया गया। इस पैदल मार्च के माध्यम से मतदाताओं को साधने की कोशिश की जाएगी।

क्योंकि इसके जरिए वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव के प्रचार-  प्रसार का आगाज करने की बात कही गई है। इस अवसर पर सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष  सिद्दिकी ने कहा कि पार्टी का यह पदयात्रा मेरे नेतृत्व में 30 जनवरी को नगर के अजीमुल्लाह चौराहे से निकलेगा। विश्वकर्मा मंदिर पहुंचकर पैदल यात्रा के समापन की घोषणा की जाएगी।

यह पदयात्रा 5 किलोमीटर का होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के गलत नीतियों के कारण जनता परेशान हैं। गरीबों और मजदूरों के साथ अब किसान आंदोलन कर रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद भी सरकार किसानों की मांगों को पूरा नहीं कर रही है। इन्ही सभी मुद्दों को लेकर पदयात्रा होगी।

इस पदयात्रा के माध्यम से गरीब, मजदूर व किसान की आवाज को बुलंद किया जाएगा और केंद्र से लेकर प्रदेश तक में बैठी गुंगी व बहरी सरकार तक उस आवाज को पहुंचाने का काम किया जाएगा।  सिद्दिकी ने कहा कि इस पदयात्रा के जरिए वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव का जिले में प्रचार व प्रसार का आगाज किया जाएगा।

उसके बाद एक  बराबर भाजपा सरकार के जनविरोधी नीतियों को लेकर आंदोलन किया जाएगा। उस आंदोलन के माध्यम से भाजपा सरकार को बेनकाब किया जाएगा। पदयात्रा को सफल बनाने के लिए मो. आरिफ सिद्दिकी ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी है ।

इस मौके पर पार्टी के पूर्व जिला कोषाध्यक्ष नान्हक यादव, मुन्ना यादव, श्यामधर यादव बब्बू, मुन्ना यादव, सुरेश यादव, जितेंद्र राय, रमाशंकर बिंद, ह्रदय सरोज, बाबा बिंद, दुर्गा प्रसाद उर्फ डीपी यादव, लालचंद पाल, रमाकांत यादव, डॉ. बीएन यादव, संतोष यादव, हरिश्चन्द यादव, अशोक सरोज प्रधान, संदीप मौर्य, रमाशंकर यादव आदि मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel