प्रतिबंधित दवा के खेप के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार

प्रतिबंधित दवा के खेप के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार

(स्वतंत्र प्रभात) परसामलिक, महराजगंज। परसामलिक थाना क्षेत्र के रेहरा नाके से शनिवार को कस्टम व पुलिस की संयुक्त टीम ने आटो पर लदा दवा की खेप के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर परसामलिक थाने ले गई, जहां पुलिस ने कागजी कार्यवाही के बाद नौतनवां कस्टम विभाग को सुपुर्द कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक

(स्वतंत्र प्रभात)

परसामलिक, महराजगंज। परसामलिक थाना क्षेत्र के रेहरा नाके से शनिवार को कस्टम व पुलिस की संयुक्त टीम ने आटो पर लदा दवा की खेप के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर परसामलिक थाने ले गई, जहां पुलिस ने कागजी कार्यवाही के बाद नौतनवां कस्टम विभाग को सुपुर्द कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की दोपहर नौतनवां कस्टम विभाग को मुखबिर के द्वारा सूचना मिला कि एक आटो जिसका नम्बर यूपी 56 एटी 1519 पर भारी मात्रा में दवा का खेप रेहरा नाके से नेपाल जाने वाला है।

कस्टम विभाग ने मुखबिर की सूचना को गंभीरता से लेते हुए स्थानीय पुलिस को लेकर रेहरा गांव के पास पहुंच गई। जहां नाकाबंदी करने के बाद संयुक्त टीम ने आटो पर लदा 13 पेटी प्रतिबंधित दवा बरामद कर मौके से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

दोनों अभियुक्तों का पहचान नौतनवां निवासी बताया जा रहा है। संयुक्त टीम ने आटो पर लदे प्रतिबंधित दवा के साथ दोनों अभियुक्तों को थाने ले गई जहां पुलिस ने कागजी कार्यवाही के बाद नौतनवां कस्टम को सुपुर्द कर दिया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel