भाजपा पर सवाल उठाने वाले नेता और दल अपने गिरेबां में झांके- विधायक डाॅ अजय कुमार ।

भाजपा पर सवाल उठाने वाले नेता और दल अपने गिरेबां में झांके- विधायक डाॅ अजय कुमार ।

भाजपा पर सवाल उठाने वाले नेता और दल अपने गिरेबां में झांके- विधायक डाॅ अजय कुमार । संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। भाजपा कार्यालय में रविवार को बारा के विधायक डा अजय कुमार ने आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि मोदी जी के संदेश को जन-जन पहुंचाना ही प्रमुख उद्देश्य है कहा कि जिस संवेदना

भाजपा पर सवाल उठाने वाले नेता और दल अपने गिरेबां में झांके- विधायक डाॅ अजय कुमार ।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

भाजपा कार्यालय में रविवार को बारा के विधायक डा अजय कुमार ने आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि मोदी जी के संदेश को जन-जन पहुंचाना ही प्रमुख उद्देश्य है कहा कि जिस संवेदना के साथ सरकार काम कर रही है वह अन्य सरकारों से बेहतर है। कहा कि इस सरकार में सबसे ज्यादा आवास दलित समाज को मिला। दलित उत्पीडन की राशि बढाई गई। आवास, मत्स्य और अन्य लाभ दलितों को मिल रहा है।

94 राजकीय विद्यालयों पर कार्य किया गया। सरकार के कार्यों और योजनाओं को जन जन पहुंचाने का कार्य करना प्रमुख उद्देश्य है। विधायक अन्य दलों पर भी बरसे और कहा कि दलितों पर राजनीति करने अपने गिरेबान में झांके। भाजपा से बेहतर कोई कार्य नही किया है।

टीकाकरण के बारे में कहा कि भारत में बना टीका पुरे मानव जाति के उपलब्ध है। और जरूरत पडेगी तो पाकिस्तान को भी वैक्सीन उपलब्ध कराया जायेगा। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष सबका साथ सबका विकास का नारा काफी सफल रहा। मोदी के लिए जनता का विश्वास काफी गहरा है।

कहा कि राजनीति संभावना का खेल हो सकता है लेकिन संवेदना बिना अधूरा है। राम का आदर्श हमारे लिए प्रेरणास्रोत है। राम से त्याग की प्रेरणा हम सब को लेना चाहिए। और सूबे के मुख्यमंत्री ने जिस तरह का कार्य किया जो किसी भी मुख्यमंत्री ने नही किया।

कहा कि कोरोना जैसे काल में मोदी और योगी अपने सभी मापदंडो पर खरा उतरे जो जनमानस के लिए काफी सहायक सिद्ध हुआ। गरीबी की भावना को योगी और मोदी अच्छी तरह समझते है। जो मजबूत लोकतंत्र के महारथी साबित हो रहा है।गरीबों के लिए सरकारे बेहतर कार्य कर रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel