भदोही के नवनिर्वाचित कांग्रेस जिलाध्यक्ष का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न।

भदोही के नवनिर्वाचित कांग्रेस जिलाध्यक्ष का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न।

भदोही के नवनिर्वाचित कांग्रेस जिलाध्यक्ष का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। जिला कांग्रेस कमेटी के नवनिर्वाचित कांग्रेस जिलाध्यक्ष का शपथ ग्रहण समारोह सोमवार को गोपीगंज में सम्पन्न हुआ। जिसमें जिले भर के कांग्रेस के नेता और समर्थक मौजूद रहे। सोमवार को गोपीगंज में एक समारोह में कांग्रेस के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष माबूद

भदोही के नवनिर्वाचित कांग्रेस जिलाध्यक्ष का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

जिला कांग्रेस कमेटी के नवनिर्वाचित कांग्रेस जिलाध्यक्ष का शपथ ग्रहण समारोह सोमवार को गोपीगंज में सम्पन्न हुआ। जिसमें जिले भर के कांग्रेस के नेता और समर्थक मौजूद रहे।

सोमवार को गोपीगंज में एक समारोह में कांग्रेस के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष माबूद खान ने शपथ ग्रहण किया। जिलाध्यक्ष को कांग्रेस के जिला प्रभारी उज्ज्वल शुक्ला ने शपथ दिलाई। इस मौके पर उपस्थित सभी लोगो ने कांग्रेस के नीतियों का शपथ लिया।

और इस समारोह में आये सभी लोगों ने जिलाध्यक्ष माबूद खान को माल्यार्पण करके स्वागत किया। कुछ लोगो ने मिठाई भी खिलाया। इस दौरान जिलाध्यक्ष ने भी आये हुए सभी लोगों का माल्यार्पण किया और सभी का आभार जताया।

जिलाध्यक्ष माबूद खान ने कहा कि जो जिम्मेदारी मिली है उसे पूरा करना मेरा परम कर्तव्य है। कहा कि आगामी चुनावों में कांग्रेस बेहतर प्रदर्शन करके जीत दर्ज करे इसके लिए मै बूथ स्तर तक कांग्रेस को मजबूत करने में कोई कसर नही छोडूंगा।

कहा कि कांग्रेस समाज के हर वर्ग, पिछडे, गरीब और कमजोर के साथ खडी है। और आगे आने वाले समय भी कांग्रेस हमेशा साथ रहेगी। इस मौके पर जिले के कांग्रेसी नेता कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel