फिर छाया घना कोहरा, ठंड में इजाफा, रेंगते रहे वाहन ।

फिर छाया घना कोहरा, ठंड में इजाफा, रेंगते रहे वाहन ।

फिर छाया घना कोहरा, ठंड में इजाफा, रेंगते रहे वाहन । ए• के • फारूखी ( रिपोर्टर) ज्ञानपुर,भदोही । आज शुक्रवार को नगर सहित जनपद के सभी इलाकों में कोहरे की चादर छाये होने की वजह से आवाजाही पर असर पड़ा।वहीं सर्दी बढ़ने के साथ कोहरे ने समूचे नगर को आगोश में ले लिया। सुबह

फिर छाया घना कोहरा, ठंड में इजाफा, रेंगते रहे वाहन ।

ए• के • फारूखी ( रिपोर्टर)

ज्ञानपुर,भदोही ।

आज शुक्रवार को नगर सहित जनपद के सभी इलाकों में कोहरे की चादर छाये होने की वजह से आवाजाही पर असर पड़ा।वहीं सर्दी बढ़ने के साथ कोहरे ने समूचे नगर को आगोश में ले लिया। सुबह सात बजे तक तो शून्य दृश्यता बनी हुई थी एवं आसमान से हल्की ओंस की बूंदें टपकती महसूस हो रही थी।

इसके बाद कोहरे का असर धीरे-धीरे कम होने लग गया एवं दोपहर तक कोहरा छंट पाया। सूरज निकलने के बाद सर्दी से थोड़ी राहत महसूस हुई। इस दौरान दिनभर लोग गर्म कपड़ों से लदे नजर आए।ज्ञानपुर नगर में शुक्रवार को अल सुबह ही घना कोहरा छा जाने से वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

इसी प्रकार नेशनल हाइवे जीटी रोड पर सुबह ही घना कोहरा छाने से वाहन चालकों को हेडलाइट का सहारा लेना पड़ा। गुरुवार को सुबह दस बजे तक घना कोहरा नहीं छटा था।कोहरे के चलते जहां वाहनों के आवाजाही पर असर रहा, वहीं लोगों का घर से निकलना दूभर रहा।

जिला प्रशासन की ओर से जारी चेतावनी में बताया गया है कि जो भी घरों से बाहर निकलें,सावधानी बरतें, साथ ही वाहन चालक कोहरे की वजह से सावधानी के साथ संभल कर चलें।बादलों के छटनें के साथ ही तापमान में गिरावट का भी अनुमान और कोहरे के बाद भी धूप निकलने का अंदेशा है।हालांकि रात के तापमान में थोड़ी बहुत गिरावट आ सकती है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष