अपर जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल चेतसिंह का निरीक्षण कर देखी व्यवस्थाएं ।

अपर जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल चेतसिंह का निरीक्षण कर देखी व्यवस्थाएं ।

अपर जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल चेतसिंह का निरीक्षण कर देखी व्यवस्थाएं । ए •के • फारूखी (रिपोर्टर) ज्ञानपुर,भदोही । जिला चिकित्सालय चेत सिंह में शुक्रवार को अपर जिलाधिकारी शैलेंद्र मिश्र ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कर्मचारियों में अफरा तफरी का माहौल रहा। इसके साथ ही उन्होंने सुबह 10:00 बजे सबसे पहले

अपर जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल चेतसिंह का निरीक्षण कर देखी व्यवस्थाएं ।

ए •के • फारूखी  (रिपोर्टर)

ज्ञानपुर,भदोही । 

जिला चिकित्सालय चेत सिंह में शुक्रवार को अपर जिलाधिकारी शैलेंद्र मिश्र ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कर्मचारियों में अफरा तफरी का माहौल रहा।

इसके साथ ही उन्होंने सुबह 10:00 बजे सबसे पहले ओपीडी पहुंचकर चिकित्सकों के कक्ष के बाहर लाइन में खड़े मरीजों से सुविधा और चिकित्सकों के बैठने की जानकारी ली। तत्पश्चात उन्होंने जिला अस्पताल के वार्ड से लेकर ओपीडी और इमरजेंसी का भी निरीक्षण किया।

वहां पर साफ सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए कर्मचारियों को निर्देशित किया। इसके पूर्व उन्होंने चिकित्सकों के कक्षों का निरीक्षण किया जहाँ कतिपय चिकित्सकों के अनपस्थिति पाए जाने पर नाराजगी जाहिर की।

एडीएम ने मुख्य चिकित्सा अधीक्षक कार्यालय का भी निरीक्षण किया। और कार्यालय में रखी फाइलों का अवलोकन किया। निरीक्षण के दौरान अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल रहा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel