भदोही:जेल में बंद कैदी की तबीयत बिगड़ी, सदर अस्पताल में भर्ती ।

भदोही:जेल में बंद कैदी की तबीयत बिगड़ी, सदर अस्पताल में भर्ती ।

भदोही:जेल में बंद कैदी की तबीयत बिगड़ी, सदर अस्पताल में भर्ती । ए •के •फारूखी ( रिपोर्टर) ज्ञानपुर,भदोही । जनपद कारागार में बंद औराई कोतवाली क्षेत्र के महाराजगंज बाजार के उमरहां गांव निवासी विचाराधीन कैदी विकास दूबे पुत्र श्रीकांत दूबे को आज शनीवार को जिला अस्पताल चेतसिंह में भर्ती कराया गया है। कैदी ने बताया

भदोही:जेल में बंद कैदी की तबीयत बिगड़ी, सदर अस्पताल में भर्ती ।

ए •के •फारूखी ( रिपोर्टर)

ज्ञानपुर,भदोही ।

जनपद कारागार में बंद औराई कोतवाली क्षेत्र के महाराजगंज बाजार के उमरहां गांव निवासी विचाराधीन कैदी विकास दूबे पुत्र श्रीकांत दूबे को आज शनीवार को जिला अस्पताल चेतसिंह में भर्ती कराया गया है।

कैदी ने बताया कि बीते 27 दिसम्बर 2020 रवीवार को पुआल के विवाद को लेकर पड़ोसी प्रवीण दूबे के परिजनों के साथ मारपीट के दौरान प्रवीण की माता 70 वर्षीया विमला देवी की मौत हो जाने के आरोप में वह बीते 13 दिनों से ज्ञानपुर जेल में बंद है।

अचानक उसकी तबीयत काफी खराब हो गई। इसके बाद उसे बेहतर इलाज के लिए चेतसिंह जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब सुधार रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष