ट्रैक्टर से कुचलकर   साइकिल  सवार अधेड़ की हुई  मौत ।

ट्रैक्टर से कुचलकर साइकिल सवार अधेड़ की हुई मौत । ए •के • फारूखी (रिपोर्टर) ज्ञानपुर,भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद में थानाक्षेत्र ऊंज के रोही बाजार में रविवार की सुबह ट्रैक्टर ने साइकिल सवार अधेड़ को कुचल दिया। दर्दनाक हादसे में अधेड़ की मौत हो गई । पुलिस ने शव को अभिरक्षा में

ट्रैक्टर से कुचलकर   साइकिल  सवार अधेड़ की हुई  मौत ।

ए •के • फारूखी  (रिपोर्टर)

ज्ञानपुर,भदोही ।  

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद  में थानाक्षेत्र ऊंज  के रोही बाजार में रविवार की सुबह  ट्रैक्टर  ने साइकिल सवार अधेड़ को कुचल दिया। दर्दनाक हादसे में अधेड़ की मौत हो  गई  । पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ऊंज थाना क्षेत्र के पूरे भानपुर गांव निवासी 58 वर्षीय अधेड़ लालबहादुर बिंद पुत्र स्व.रघुनाथ बिंद  किसी काम से रविवार की सुबह साइकिल से ईमामगंज बाजार गए। घर वापस आते समय रास्ते में रोही बाजार के पास ट्रैक्टर ने उन्हें कुचल दिया।

घटना के बाद मौका पाकर ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर सहित घटनास्थल से फरार हो गया। सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे। बताया गया है कि मृतक 4 लड़कियों व एक पुत्र का पिता था,जो पिछले 35 सालों से कालीन बुनाई कर घर की आजीविका चलाता था।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel