कृषि कानून वापस होने तक सपा करेगी संघर्ष ।

कृषि कानून वापस होने तक सपा करेगी संघर्ष ।

कृषि कानून वापस होने तक सपा करेगी संघर्ष । सरस राजपूत (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर। नगर से सटे मिल्की गांव में सपा की ओर से रविवार को किसान चौपाल आयोजित की गई। इसमें आंदोलनरत किसानों का समर्थन करते हुए कृषि कानूनों को वापस होने तक संघर्ष का ऐलान किया गया। वक्ताओं ने कहा कि केंद्र और

कृषि कानून वापस होने तक सपा करेगी संघर्ष ।

सरस राजपूत (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर।

नगर से सटे मिल्की गांव में सपा की ओर से रविवार को किसान चौपाल आयोजित की गई। इसमें आंदोलनरत किसानों का समर्थन करते हुए कृषि कानूनों को वापस होने तक संघर्ष का ऐलान किया गया।
वक्ताओं ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की गलत नीतियों से युवा, व्यापारी और किसान परेशान हैं।

किसानों को मिलने वाली सुविधाओं को कारपोरेट घरानों के यहां गिरवी करने के लिए सरकार ने कृषि कानूनों को लागू किया है। डेढ़ महीने से आंदोलन कर रहे किसानों पर पानी की बौछारें डाली जा रही हैं।

अब तक 20 से अधिक किसानों की मौत हो चुकी, लेकिन सरकार चुप बैठी है। इस मौके पर राजेश सोनकर, हरिशंकर यादव, रामकरन मालिक, बच्चन पाल, लोलारख सरोज, महेंद्र यादव, धर्मेंद्र मिश्र पप्पू आदि रहे।

औराई के जेठूपुर वनवासी बस्ती में सपा की चौपाल में पूर्व सरकार के काम गिनाए गए। जिला महासचिव हृदय नारायण प्रजापति ने कहा कि सूबे में चार साल में भाजपा ने एक भी विकास कार्य नहीं किए।

पूर्व सरकार के कार्यों का लोकार्पण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के कृषि कानून से किसान बेचारा हो जाएगा। इसके खिलाफ पार्टी लगातार संघर्ष करेगी। इस मौके पर फोटू वनवासी, सोमारू, राजू, विजय, पंचम, सरिता, मीरा आदि रहीं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel