पूर्व एमएलसी के स्मृति दिवस पर आयोजित हुआ स्नेह मिलन समारोह।

पूर्व एमएलसी के स्मृति दिवस पर आयोजित हुआ स्नेह मिलन समारोह। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। जंगीगंज में मंगलवार को पूर्व एमएलसी पारसनाथ मौर्य की स्मृति दिवस पर स्नेह मिलन का आयोजन किया गया। इस मौके पर सपा के जिलाध्यक्ष विकास यादव ने कहा कि बाबू जी से हम सभी को सीख लेनी चाहिए। जिलाध्यक्ष

पूर्व एमएलसी के स्मृति दिवस पर आयोजित हुआ स्नेह मिलन समारोह।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

जंगीगंज में मंगलवार को पूर्व एमएलसी पारसनाथ मौर्य की स्मृति दिवस पर स्नेह मिलन का आयोजन किया गया। इस मौके पर सपा के जिलाध्यक्ष विकास यादव ने कहा कि बाबू जी से हम सभी को सीख लेनी चाहिए।

जिलाध्यक्ष ने अपनी याद साझा करते हुए पारसनाथ मौर्य को याद किया। कहा कि समाज की लडाई में हमेशा आगे रहे। उनके संघर्ष और समर्पण को भुलाया नही जा सकता है। जो हम सब के प्रेरणास्रोत है। कहा कि किसी प्रभावशाली व्यक्ति से प्रभावित नही होना चाहिए। कहा कि हम सभी को उनसे प्रेरणा लेना है।

समारोह में कुंवर प्रमोद चन्द मौर्य  ने भी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि बाबूजी के पदचिन्ह पर चलते हुए समाज के पिछडे, गरीब और मजलूमों की सेवा करना ही परम लक्ष्य है। कहा कि बाबूजी के कार्यों से हम ऋणी है। और सच में समाज के हर तबके को लेकर साथ चलना ही सच्चा समाजवाद है।

कुंवर प्रमोद चन्द्र ने भाजपा सरकार की नीतियों की भी आलोचना की तथा कृषि नीति पर भी अपने राय देते हुए इसे किसानों के लिए नुकसानदेह बताया। इस कार्यक्रम में वरिष्ठ पत्रकार मिथिलेश दूबे ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की। साथ में कई गायकों ने भी अपने गीत के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित की।

तथा आये हुए पत्रकारों को अंगवस्त्र देकर सम्मानित भी किया गया। इस मौके पर विकास यादव, जाहिद बेग, राम किशोर बिन्द, मधुबाला पासी, प्रदीप यादव, मजीद अहमद, रामयज्ञ पाल, दीनानाथ, लल्लन,  कमला शंकर हसनैन अंसारी, सतीश गुप्ता, संतलाल यादव और रामचंद्र यादव समेत काफी लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel